Gujarat Exclusive > राजनीति > बिहार चुनाव के लिए PM मोदी करेंगे 12 चुनावी रैलियां, 23 अक्टूबर से होगी शुरुआत

बिहार चुनाव के लिए PM मोदी करेंगे 12 चुनावी रैलियां, 23 अक्टूबर से होगी शुरुआत

0
359
  • मिशन बिहार को लेकर पीएम मोदी का फिक्स हुआ प्लान
  • पीएम मोदी 12 चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित
  • 23 अक्टूबर को सासाराम से होगी शुरुआत

बिहार विधान सभा चुनाव में एनडीए के लिए जमीन तैयार करने में पीएम अहम भूमिका अदा करने वाले हैं. प्रधानमंत्री मोदी एक दर्जन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

पीएम के चुनावी रैली का आगाज 23 अक्टूबर से सासारम से होगी. इस दौरान पीएम मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक साथ मंच साझा करेंगे.

पीएम मोदी के मैदान में उतरने से जहां एक तरफ महागठबंधन को चुनौती मिलेगी वहीं दूसरी ओर लोकजनशक्ति पार्टी के उम्मीदवारों को भी चुनौती मिलेगी.

बिहार चुनाव के लिए PM करेंगे 12 चुनावी रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी प्रचार का आगाज 28 अक्टूबर को पहली रैली सासाराम, गया और भागलपुर में होगी, जबकि 28 अक्टूबर को दूसरी रैली दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में होगी.

एक नवंबर को तीसरी रैली छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में होगी और आखिर रैली 3 नवंबर को सहरसा, अररिया और बेतिया में होगी.

यह भी पढ़ें: बलिया गोलीकांड: विपक्ष के निशाने पर योगी सरकार, अखिलेश और मायावती ने बोला हमला

इस बारे में बिहार भाजपा ट्विटर अकाउंट ट्वीट कर जानकारी दी गई. ट्वीट में लिखा गया “बिहार में प्रधानमंत्री जी की सारी रैलियां NDA की रैली होगी. वह 12 रैलियां करेंगे.

इसमें सबसे पहले 23 तारीख को सासाराम , गया और भागलपुर में रैली करेंगे. 28 को दरभंगा में पहली रैली, मुज़फ्फरपुर में दूसरी और पटना में तीसरी रैली करेंगे. फिर वह 1 तारीख को आएंगे.

बिहार विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों का समय और तारीख फिक्स होने की जानकारी देने से पहले इससे पहले बिहार एनडीए द्वारा एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेन्स में नीतीश सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी किया गया.

इस कार्यक्रम में बीजेपी और जेडीयू के अलावा दो अन्य सहयोगी दल के नेता भी मंच पर मौजूद रहे. इस मौके पर दावा किया कि नीतीश ने बिहार की सत्ता को माइनस में संभाला था.

लेकिन आज बिहार के विकास की कहानी किसी से छुपी नहीं है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बिहार चुनाव: भाजपा ने सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई को दिया टिकट