Gujarat Exclusive > राजनीति > बिहार चुनाव: PM मोदी ने महिला शाक्ति को बताया BJP का साइलेंट वोटर, विपक्ष को बनाया निशाना

बिहार चुनाव: PM मोदी ने महिला शाक्ति को बताया BJP का साइलेंट वोटर, विपक्ष को बनाया निशाना

0
254

बिहार में सत्ता विरोधी लहर और महागठबंधन से मिलने वाली कांटे की टक्कर के बाद NDA नीतीश कुमार की अगुवाई में बहुमत का जादुई आंकड़ा पार कर 125 सीटों पर जीत हासिल करने में कामयाब हुए.

बिहार में भाजपा को मिलने वाली कामयाबी का असर दिल्ली में देखने को मिल रहा है. बिहार के जीत का जश्न में दिल्ली में भाजपा दफ्तर पर मनाया गया.

भाजपा दफ्तर पहुंचे पीएम मोदी का पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वागत किया.

जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

बिहार में मिलने वाली शानदार कामयाबी पर दिल्ली स्थित भाजपा दफ्तर में बिहार धन्यवाद नामक प्रोग्राम में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में चुनाव किसी चुनौती से कम नहीं था.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने एक बार फिर भाजपा के विकास की नीति पर मुहर लगा दी है. नड्डा ने कहा कि बिहार के लोगों ने लालटेन युग को सिरे से नकार दिया.

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इसी तरीके से जीत का सिलसिला जारी रखेंगे.

पीएम मोदी ने बिहार में मिली जीत को बताया बिहारवासियों की जीत

दिल्ली स्तिथ भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने वोटरों का शुक्रिया अदा किया इस मौके पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के प्रति भारतवासियों में जो आस्था दिखती है वह अन्य किसी देशवासी में नहीं दिखाई देती.

शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पीएम मोदी ने चुनाव आयोग, सुरक्षा बल और स्थानिक प्रशासन का भी शुक्रिया अदा किया.

मोदी ने बिहार में जंगलराज का नाम लिए बिना कहा कि बिहार में चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुआ. भाजपा के कार्यकर्ताओं को मोदी ने बधाई देते हुए कहा कि यह नतीजे नड्डा के प्रभावी रणनीति का परिणाम है.

पीएम मोदी ने जेपी नड्डा के कामों की तारीफ करते हुए कार्यकर्ताओं से नारा भी लगवाए. गुजरात का उल्लेख करते हुए मोदी ने कहा कि उपचुनाव में तमाम सीटों पर कामयाबी हासिल की.

भाजपा ने दक्षिण भारत से लेकर उत्तर भारत तक अपना परचम फहरा दिया है.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा आज भाजपा हर इंसान के दिल में है इसका जवाब कल आने वाले नतीजों से मिल जाता है.

अब सेवा का मौका उसी को मिलेगा जो देशा का विकास ईमानदारी से करेगा. 21 वीं शादी के लोगों की सोच यही है. देश की जनता आपकी मेहनत और नीयत को देख रही है.

21 वीं सदी में देश की राजनीति की मुख्य धरा सिर्फ और सिर्फ विकास होगा. लोग कह रहे हैं कि आज आम आदमियों से जुड़े मुद्दे चुनावी मुद्दा नहीं होता लेकिन लोगों ने इस चुनाव में उनको उनकी असली जगह दिखा दिया है.

ऐसी सियासत करने वाले लोगों की जमानत जब्त हो चुकी है. हम, हमारी सरकार और हमारे कार्यकर्ता हर वह काम करेगा जिससे देश आगे बढ़े.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज भाजपा ऐसी पार्टी बन गई है जिसमें देशवासियों को उनका भविष्य दिखता है. दलित, पीड़ित, शोषित का आवाज उठाने वाली भाजपा ही है.

मध्यम वर्गिय लोगों के सपने साकार करने के लिए अगर कोई पार्टी काम कर रही है तो वह भाजपा है. आर्थिक सुधार, कृषि सुधार, सुरक्षा की बात हो भाजपा ही ने किया है.

लोकसभा चुनाव में पहले से ज्यादा सीट हासिल कर कामयाबी हासिल की गुजरात में भाजपा 90 के दशक से सत्ता में है. मध्य प्रदेश में भी भाजपा की सीटें बढ़ी है.

इससे साफ होता है कि जनता भाजपा के साथ है. हमारे इस सफलता के पीछे गुड गवर्नेंस है.

भारत में कोरोना के खिलाफ जैसी लड़ाई लड़ी गई वैसी लड़ाई अन्य किसी देश ने नहीं इसका परिणाम आज हम सबके सामने है. कोरोना के संकट काल लोगों की जिंदगी बचाना यह हमारी सफलता है.

बिहार में सबका साथ सबका विश्वास का साथ दिया है यह हमारी जीत नहीं बल्कि बिहारवासियों की जीत है. यह जीत दिखाता है कि हमारे प्रति वहां के लोगों में कितना विश्वास है.

बिहार को लोकतंत्र की जमीन कहा जाता है. बिहार के लोग पारखी के साथ ही साथ जागरुक भी हैं. हम आपके सपनों को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले.

भाजपा के पास साइलेंट वोटर महिला है अखिर ऐसा क्यों हो रहा है क्योंकि हमारे शासन में उनको सुरक्षा के साथ ही साथ सम्मान मिल रहा है.

राष्ट्रीय पार्टी आज परिवार की पार्टी बन गई है

कश्मीर से कन्याकुमारी तक परिवारवादी पार्टियों का जाल लोकतंत्र के लिए खतरा बनता जा रहा है.

देश का युवा इसको अच्छी तरीके से जानता है कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कई सदियों तक देश पर राज करने वाली पार्टी भी आज परिवारवाद के जाल में फंस गई है.

पीएम मोदी ने देश के युवाओं को अपील किया कि वह भाजपा ज्वाइन कर देश की सेवा में जुट जाए.

भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या शर्मनाक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर कहा कि जो लोग लोकतांत्रिक तरीके से हमारा मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं.

ऐसे लोग हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या करने का रास्ता अपना रहे हैं. ऐसे लोगों से मैं आग्रह करना चाहता हूं मौत का खेल लोकतंत्र में कभी नहीं चल सकता.

इस तरीके का खेल खेलने वालों को कामयाबी नहीं मिल सकती. इसका जवाब मैं नहीं जनता चुनाव में देगी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

BREAKING: PM नरेंद्र मोदी 30 नवंबर को फिर आ सकते हैं गुजरात