Gujarat Exclusive > राजनीति > पीएम मोदी ने बिहार की जनता के नाम लिखी चिट्ठी, कहा- मुझे नीतीश की जरूरत

पीएम मोदी ने बिहार की जनता के नाम लिखी चिट्ठी, कहा- मुझे नीतीश की जरूरत

0
379

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर तीसरे चरण की वोटिंग से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बिहार की जनता के नाम खत लिखा है. इस पत्र में पीएम मोदी (PM Modi) ने एनडीए के पक्ष में मतदान करने और फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने की अपील की है. उन्होंने लिखा है कि नीतीश सरकार को उन्हें जरूरत है.

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने चार पन्नों के इस पत्र लिखा में बड़ी संख्या में मतदान के लिए लोगों को बधाई दी है. उन्होंने लिखा कि युवा-बुजुर्ग, गरीब, किसान सभी ने जिस तरह से वोट देने के लिए आगे आए हैं, वह आधुनिक और नए बिहार की तस्वीर दर्शाता है.

यह भी पढ़ें: बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, कहा- ये मेरा आखिरी चुनाव

पत्र में क्या लिखा

प्रधानमंत्री ने लिखा, ”मेरे प्रिय बिहार के भाइयो और बहनों, सादर प्रणाम. आज इस पत्र के माध्यम से आपसे बिहार के विकास, विकास के लिए एनडीए पर विश्वास और विश्वास बनाए रखने के लिए एनडीए के संकल्प के बारे में बात करना चाहता हूं.”

यहां पढिए पीएम का पूरा पत्र…

 

पीएम मोदी (PM Modi) ने बिहार की जनता से वोट की अपील करते हुए नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनवाने की बात कही है. साथ ही उन्होंने कहा कि डबल इंजन की ताकत बिहार को विकास की नई ऊंचाई तक पहुंचाएगी.

इस चर पन्ने के पत्र में प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कई मुद्दों पर बात की है. उन्होंने बिहार में शिक्षा, रोजगार और राज्य में विकास को लेकर चर्चा की है. इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि एनडीए ने बिहार में बिजली, सड़क-पानी, शिक्षा-स्वास्थ्य समेत सभी क्षेत्रों में बहुत काम किया है. बिहार को अभाव से आकांक्षा की ओर ले जाना एनडीए सरकार की बहुत बड़ी उपलब्धि है. साथ ही पीएम मोदी ने बिहार गैस आधारित अर्थव्यवस्था में भी बड़ी भागीदार पर भी बात की है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें