Gujarat Exclusive > हमारी जरूरतें > पीएम का कच्छ दौरा: मोदी ने सोलर पार्क की रखी आधारशिला

पीएम का कच्छ दौरा: मोदी ने सोलर पार्क की रखी आधारशिला

0
249

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज कच्छ दौरे पर पहुंचे हैं. इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने कच्छ में कई परियोजनाओं की शुरुआत करने वाले हैं. इसी बीच अपने दौरे की शुरुआत में पीएम मोदी (PM Modi) ने सोलर पार्क की आधारशिला रखी. पीएम मोदी (PM Modi) ने दुनिया के सबसे बड़े 30,000 मेगावाट के हाइब्रिड रिन्यूएबल एनर्जी पार्क का उद्घाटन किया.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को कच्छ दौरे के बीच किसानों से मुलाकात की. पीएम से मिलने वाले एक किसान ने कहा कि हमारी मुलाकात गुरुद्वारे के मसले पर हुई. हालांकि, किसी किसान ने कृषि बिल को लेकर चर्चा का जिक्र नहीं किया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली एम्स की 5000 नर्सों की हड़ताल, 170 नर्स की बाहर से व्यवस्था करेगा अस्पताल

पीएम मोदी (PM Modi) के कच्छ दौरे के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री, विजय रुपाणी भी मौजूद हैं. पीएमओ द्वारा जारी किए ताजा बयान के मुताबिक, इन परियोजनाओं में एक पूरी तरह से स्वचालित दूध प्रसंस्करण और पैकिंग संयंत्र शामिल हैं. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) व्हाइट रेन (White Rann) का भी दौरा करेंगे.

सरदार पटेल को दी श्रद्धांजली

 

अपने गुजरात दौरे से पहले पीएम मोदी ने सरदार पटेल को याद किया और उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि सशक्त, सुदृढ़ और समृद्ध भारत की नींव रखने वाले लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को उनकी पुण्यतिथि पर शत-शत नमन. उनके दिखाए मार्ग हमें देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता की रक्षा करने के लिए सदा प्रेरित करते रहेंगे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें