Gujarat Exclusive > गुजरात > PM मोदी गुजरात के सीएम की तारीफ करते हुए कहा, भूपेंद्र भाई बोलते कम हैं लेकिन…

PM मोदी गुजरात के सीएम की तारीफ करते हुए कहा, भूपेंद्र भाई बोलते कम हैं लेकिन…

0
447

सूरत: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सौराष्ट्र पटेल सेवा समाज द्वारा सूरत शहर के वालक पाटिया में 200 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले अत्याधुनिक छात्रावास का वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से भूमिपूजन किया. इस मौके पर उन्होंने गुजरात के नवनियुक्त मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की जमकर तारीफ किया.

पीएम मोदी ने कहा कि भूपेंद्र भाई पटेल बोलते कम हैं लेकिन काम में हमेशा सबसे आगे रहते हैं. भूपेंद्र पटेल और उनकी टीम नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ रही है. भूपेंद्र पटेल ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो जमीन से जुड़े हुए हैं और टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हैं. भूपेंद्र पटेल की प्रतिभा गुजरात के विकास में चार चांद लगा देगी.

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र पटेल के व्यक्तित्व का लाभ गुजरात को मिलेगा. भूपेंद्र पटेल के अनुभव का लाभ गुजरात को मिलेगा. बीते 25 साल सार्वजनिक जीवन में रहने के बाद भी भूपेंद्र पटेल के नाम पर कोई विवाद नहीं है. भूपेंद्रभाई कम बोलते हैं लेकिन काम में हमेशा आगे रहते हैं. खामोशी से काम करना भूपेंद्र पटेल के जीवन का एक हिस्सा है. भूपेंद्र पटेल एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अध्यात्म से जुड़े हैं और संस्कृति को बढ़ावा देते हैं.

नरेंद्र मोदी ने भूपेंद्र पटेल की सरकार को नई ऊर्जा वाली सरकार बताया. प्रधानमंत्री ने भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व में गुजरात में और विकास का भरोसा जताया. नरेंद्र मोदी ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में यह पहल सौराष्ट्र पटेल सेवा समाज युवाओं को एक नई दिशा देगी और उनका सपना पूरा करने में मदद करेगी. आज हॉस्टल के फेज 1 का भूमिपूजन हुआ, साल 2024 तक दोनों फेज के काम को पूरा कर लिया जाएगा.

PM मोदी ने की 7 डिफेंस कंपनियों की शुरुआत, कहा- रक्षा के क्षेत्र में भारत बनेगा आत्मनिर्भर