Gujarat Exclusive > राजनीति > वाराणसी : पीएम मोदी के जनसंपर्क कार्यालय का पता बदला, आप भी जानिए

वाराणसी : पीएम मोदी के जनसंपर्क कार्यालय का पता बदला, आप भी जानिए

0
239

अगर आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जनसंपर्क कार्यालय आना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है. पीएम मोदी के वाराणसी स्थिति जनसंपर्क कार्यालय का पता बदल गया है. अब तक रवींद्रपुरी में पीएम मोदी का जनसंपर्क कार्यालय था लेकिन मंगलवार से यह पता बदल गया.

अब पीएम नरेंद्र मोदी के जनसंपर्क कार्यालय का नया पता जवाहर एक्सटेंशन हो गया है. मंगलवार को पीएम का संसदीय कार्यालय रवींद्रपुरी की जगह जवाहर नगर एक्सटेंशन स्थित 194 बृज कृपा में हो गया है. पीएम के नए संसदीय कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर सुबह से ही बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का जमावड़ा लग गया. इस दौरान लोगों ने कार्यालय में बदली व्यवस्थाओं को भी देखा. अब अगली जनसुनवाई इसी कार्यालय परिसर में होगी. कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर भाजपाइयों ने एक दूसरे का मुंह मीठा किया. दरअसल रवींद्रपुरी कार्यालय का एग्रीमेंट पांस साल तक के लिए ही था. अवधि समाप्त होने के बाद कार्यालय बदलना पड़ा.

मालूम हो कि 2014 में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक जनसंपर्क कार्यालय खोला गया था. वर्षों तक पीएम मोदी से संपर्क करने के लिए लोग आवेदन लेकर आते थे. साथ ही जनसुनवाई के लिए भी मंत्रियों का यहां आना-जाना लगा रहता था. अब 2020 में पीएम मोदी का यह संसदीय कार्यालय नए स्थान पर पहुंच गया है. हाल ही में पीएम मोदी वाराणसी के दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया.