Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पीएम मोदी ने छोटे दुकानदारों को सराहा, कहा- ‘अपने योगदान के लिए आप सब बधाई के पात्र हैं’

पीएम मोदी ने छोटे दुकानदारों को सराहा, कहा- ‘अपने योगदान के लिए आप सब बधाई के पात्र हैं’

0
955

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में हाहाकार की स्थिति है. लॉकडाउन (तालाबंदी) की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि देश में जारी कोरोना संकट के बीच पीएम मोदी ने छोटे दुकानदारों को उनके योगदान के लिए सरहना की है. पीएम मोदी ने ट्विटर के जरिये छोटे दुकानदारों की सराहना की.

पीएम ने ट्वीट किया, ‘छोटे-छोटे दुकानदारों ने पूरी सामाजिक व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. समाज और देश इनके इस योगदान को हमेशा याद रखेगा. मैं जानता हूं कि खुद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और दूसरों से इसका पालन करवाना चुनौतीपूर्ण है.

पीएम ने आगे लिखा, ‘भविष्य में भी दुकानें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए चलें, हमें यह सुनिश्चित करना है. संकट की घड़ी में इस योगदान के लिए सभी दुकानदार और व्यापारी बधाई के पात्र हैं.

इससे पहले पीएम मोदी ने अपने लिंक्डइन पेज पर कहा था कि कोरोना की चुनौती से निपटने के लिए एकता और भाईचारे की जरूरत है. पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना हमला करने से पहले धर्म, जाति,रंग भाषा और सीमाएं नहीं देखता है. उन्होंने अपने लिंक्डइन पोस्ट में कहा कि मुश्किल वक्त में हम सबको साथ मिलकर इस चुनौती से निपटने की जरूरत है. प्रधानमंत्री ने आगे लिखा, ‘कोरोनावायरस ने पेशेवर लाइफ पूरी तरह से बदल दिया है. हमारा घर ही हमारा ऑफिस बन गया है. इंटरनेट हमारा नया मीटिंग रूम है. कुछ समय के लिए ऑफिस के सहयोगियों के साथ ब्रेक लेना इतिहास बन गया है.’

गुजरात सरकार की बड़ी घोषणा, राज्य के 66 लाख परिवारों को मिलेगी सहायता