Gujarat Exclusive > देश-विदेश > राजस्थान के चूरू में थाना अधिकारी ने किया आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

राजस्थान के चूरू में थाना अधिकारी ने किया आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

0
275

राजस्थान के चूरू जिले में एक थानाधिकारी आत्महत्या की खबर सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक, थानाधिकारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृत पुलिस अधिकारी की पहचान विष्णुदत्त विश्नोई के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि विष्णुदत्त विश्नोई चूरू जिले के राजगढ़ थाने में तैनात थे. घटना की सूचना मिलते ही आईजी जोस मोहन मौके के लिए रवाना हो गए. फिलहाल पुलिस सीआई विष्णुदत्त की आत्महत्या की वजहों का पता लगाने की कोशिश में जुटी है.

खबरों के मुताबिक, शुक्रवार देर रात तक वह एक हत्या के मामले में जांच कर रहे थे. यहां से अपने सरकारी क्वार्टर में लौटने के बाद उन्होंने फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, सरकारी क्वार्टर में थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला. हालांकि सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह नहीं बताई गई है. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से वह तनाव में चल रहे थे. कल देर रात तक हत्या के एक मामले में जांच के बाद अपने क्वार्टर में पहुंचकर कर उन्होंने फांसी लगा ली. इससे पहले सीआई विष्णुदत्त बीकानेर जिले के विभिन्न थानों में पदस्थापित रह चुके हैं.

फेसबुक के कर्मचारियों के सैलरी में हो सकती है कटौती, स्थानीय खर्च के हिसाब से मिलेगा मेहनताना