Gujarat Exclusive > गुजरात > परेश रावल के भाई के जुआखाने पर पुलिस का छापा, 20 जुआरी गिरफ्तार

परेश रावल के भाई के जुआखाने पर पुलिस का छापा, 20 जुआरी गिरफ्तार

0
1211

विसनगर: बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा के पूर्व सांसद परेश रावल के छोटे भाई को जुए का अड्डा चलाने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने विसनगर के मथुरदास क्लब में चलने वाले जुए के अड्डे पर छापेमारी कर 20 जुआरियों के साथ नकदी, मोबाइल, वाहन सहित कुल 6.33 लाख रुपये का मुद्दा-माल जब्त किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मेहसाणा पैरोल फ्लो स्क्वाड को कल देर रात सूचना मिली थी कि कीर्ति कुमार रावल और हिमांशु रावल दोनों विसनगर में मौजूद मथुरदास क्लब में बाहर से जुआरी बुलाकर जुए का अड्डा चला रहे हैं. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान पुलिस ने हाई प्रोफाइल जुए के अड्डे का पर्दाफाश किया. पुलिस की रेड में 20 जुआरियों सहति1,94,000 रुपये नकद, 16 मोबाइल और तीन वाहनों को जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

पिछले काफी दिनों से चलने वाला यह जुआ का अड्डा बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा के पूर्व सांसद परेश रावल के भाई हिमांशु रावल और उसके रिश्तेदार कीर्ति रावल द्वारा चलाया जा रहा था.

विसनगर के मथुरदास क्लब में चलने वाले इस हाई प्रेफाइल जुआ के अड्डे पर अहमदाबाद, राजकोट, जोधपुर, सरखेज-अहमदाबाद, मेहसाणा, मुंबई, नाना चिलोडा से लोग जुआ खेलने आते थे. बाहर से आने वाले लोगों की गाड़ी क्लब के बाहर इकठ्ठा ना हो इसके लिए जुआरियों के लिए अलग से दो गाड़ियों का इंतजाम किया जाता था. पुलिस ने इन दो गाड़ियों को भी जब्त कर लिया है.

सूरत की स्मीमेर अस्पताल की लापरवाही, मरीज ने कहा- यहां से निकालो नहीं तो मर जाऊंगा