Gujarat Exclusive > गुजरात > वड़ोदरा के संवेदनशील इलाकों में पुलिस ने शुरु किया गश्त, CCTV कैमरा लगाने का काम शुरू

वड़ोदरा के संवेदनशील इलाकों में पुलिस ने शुरु किया गश्त, CCTV कैमरा लगाने का काम शुरू

0
422

वड़ोदरा: मुस्लिम समुदाय के लोगों को गुमराह करने के लिए कुछ लोगों सोशल मीडिया पर फेक मैसेज वायरल कर रहे हैं. जिसके कारण वड़ोदरा पुलिस आज सभी संवेदनशील इलाकों में गश्त कर इलाके में रहने वाले आसामाजिक तत्व पर पैनी नजर रखे हुए है.

दिल्ली और खंभात में होने वाली हिंसा के बाद कई शहरों में पुलिस को सतर्क कर दिया गया है. साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी पुलिस पैनी नजर बनाए हुए है. इतना ही नहीं आज वडोदरा में, उच्च पुलिस अधिकारियों ने मुस्लिम समाज के लोगों के साथ बैठक आयोजित कर सोशल मीडिया में आने वाली अफवाह से बचने की लोगों से अपील किया. साथ ही साथ कई संवेदनशील इलाकों में पुलिस ने गश्त भी किया.पुलिस के इस पेट्रोलिंग में इलाके के लोगों ने भी हिस्सा लिया और पुलिस का साथ सहकार देते हुए नजर आए.

गौरतलब हो कि पिछले दिनों नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में गुजरात में भी कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन हुआ था. वडोदरा में भी हिसंक प्रदर्शन की वजह से पुलिस को आसू गैस के गोले छोड़ने पड़े थे. ऐसे में पुलिस हालात को मद्देनजर रखते हुए पहले से ही चुस्त बंदोबस्त कर दिया है और इलाके में सीसीटीवी कैमरा लगवाने का काम शुरु कर दिया है.