Gujarat Exclusive > गुजरात > बिना मास्क निकले युवक पर पुलिस ने फेंकी लाठी, निर्दोष को लगने से मचा हंगामा

बिना मास्क निकले युवक पर पुलिस ने फेंकी लाठी, निर्दोष को लगने से मचा हंगामा

0
649

अहमदाबाद: सरदारनगर के कुबेरनगर इलाके में मौजूद जी वार्ड से बिना मास्क के गुजर रहे एक युवक को रोकने के लिए पुलिस कांस्टेबल ने लाठी फेंककर मारने की कोशिश की जो एक अन्य आदमी को लगने की वजह से हंगामा मच गया. जिसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया.

अहमदाबाद के सरदारनगर इलाके में मौजूद जी वार्ड से दोपहर को स्कूटी चालक बिना मास्क के घर से निकला. मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह रुका नहीं, भागने के दौरान युवक की स्कूटी गिर गई जिसके बाद वह स्कूटी को छोड़कर भागने की कोशिश करने लगा इसी दौरान पुलिस के एक कांस्टेबल ने लाठी फेंककर उसे मारने की कोशिश की लेकिन वह उसे नहीं लगी बल्कि रास्ते में आ रहे एक अन्य आदमी को लग गई.

पुलिस की लाठ लगने से उसकी आंख में गंभीर चोट आ गई. जिससे नाराज स्थानिक लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस का घेराव कर लिया. हालात बिगड़ते देख मौके पर तैनात पुलिस के जवानों ने गाड़ी में बैठकर अपनी जान बचाई और मामले को लेकर आला अधिकारियों को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने लोगों को समझाकर हालात को काबू में लिया.

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए सरदारनगर पुलिस स्टेशन से पुलिस इंस्पेक्टर एचबी पटेल ने कहा कि पुलिस के जवान बिना मास्क पहने एक आदमी को रोकने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन पुलिस की लाठी एक अन्य आदमी को लग गई. लेकिन दोनों पक्षों में आपसी समझौते के बाद मामले को शांत कर लिया गया है. गौरतलब हो कि पुलिस पिछले कुछ दिनों से अहमदाबाद में मास्क के बिना घर से निकलने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है.

गुजरात के शिक्षित बेरोजगारों का सोशल मीडिया पर आक्रोश, ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड