Gujarat Exclusive > यूथ > वीडियो: पुलिसवाले को हुआ कोरोना, एम्बुलेंस में बैठने से पहले बोला- ‘घबराना मत, जल्द आता हूं.’

वीडियो: पुलिसवाले को हुआ कोरोना, एम्बुलेंस में बैठने से पहले बोला- ‘घबराना मत, जल्द आता हूं.’

0
553

देश में कोरोना संकट के बीच कुछ ऐसी खबरें देखने और सुनने को मिल रही हैं जिससे आम इंसान भावुक होने से खुद को रोक नहीं पाता है. एक ऐसा ही वीडियो मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर शेयर किया, जो काफी प्रेरणादायक और दिल को छू लेने वाला है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल मुंबई का एक पुलिसकर्मी करोना वायरस से संक्रमित पाया गया. इलाज के लिए जाने से पहले पुलिसकर्मी ने कुछ ऐसा कहा, जिसको सुनकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

15 सेकंड के इस वीडियो ने सभी को भावुक कर दिया. ट्विटर पर लोग पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मुंबई पुलिसकर्मी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारा 29 वर्षीय फ्रंटलाइन वॉरियर, कोरोना पॉजीटिव पाया गया है. देखिए हम आपको क्या बताने की कोशिश कर रहे हैं.’

 

वीडियो में पुलिस वाले को एम्बुलेंस के अंदर घुसते हुए दिखाया गया है लेकिन उससे पहले ही वह पास खड़े अन्य लोगों से कुछ कहता है. स्क्रीन पर एक कैप्शन से पता चलता है कि वह कहता है, ”मेरे दोस्त चिंता मत करो. मैं जल्द ही ड्यूटी पर वापस आऊंगा.” मालूम हो कि मुंबई में कोरोना का सबसे ज्यादा असर देखने को मिल रहा है.

देश में 17 मई तक जारी रहेगा लॉकडाउन, ग्रीन और ऑरेंज जोन को मिलेंगी रियायतें