Gujarat Exclusive > गुजरात > पुलिसकर्मियों को 188 के तहत कोई लक्ष्य नहीं- आशीष भाटिया, पुलिस कमिश्नर

पुलिसकर्मियों को 188 के तहत कोई लक्ष्य नहीं- आशीष भाटिया, पुलिस कमिश्नर

0
1593

अहमदाबाद: गुजरात एक्सक्लूजिव में गत सप्ताह एक खबर प्रकाशित की थी. खबर के मुताबिक, गुजरात पुलिस को कोरोना के इस संकट के दौर में आईपीसी 188 के तहत टार्गेट दिया जा रहा था. खबर प्रकाशित होने के बाद मामले को लेकर अहमदाबाद पुलिस आयुक्त आशीष भाटिया ने गुजरात एक्सक्लूजिव से बात करते हुए बताया कि, “कोई टार्गेट नहीं दिया गया है. हमें एकजुट होकर हिम्मत से काम करना है और नियम नहीं मानने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी है”.

पुलिस महकमा में एक संदेश वायरल हुआ जिसमें कहा गया था कि पुलिस अधिकारियों को आईपीसी 188 के अनुसार कार्रवाई करने का लक्ष्य दिया गया है. इतना ही नहीं पुलिस पर आईपीसी 188 के अनुसार अधिक से अधिक मामले दर्ज करने लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया था. लक्ष्य करने के लिए पुलिस कर्मियों में कोरोना संक्रमण फैलने का डर फैल था.

मामला सामने आने के बाद अहमदाबाद पुलिस आयुक्त आशीष भाटिया ने पुलिसकर्मियों को दबाव में आकर और टार्गेट देकर काम करने के मामले को लेकर स्पष्टता. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल वक्त में पुलिस के जवान लोगों को सुरक्षित रखने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं. पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि जो लोग तालाबंदी कानून का उल्लंघन करते हैं उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए.

सूरत लाजपोर जेल के कैदियों ने पेश की मिसाल, CM राहत कोष में दान किया अपना मेहनताना