Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात पुलिस ग्रेड पे मामला एक बार फिर उछला, सोशल मीडिया में पुलिसकर्मियों की चैट वायरल

गुजरात पुलिस ग्रेड पे मामला एक बार फिर उछला, सोशल मीडिया में पुलिसकर्मियों की चैट वायरल

0
1898

अहमदाबाद: गुजरात पुलिस कर्मियों ने ग्रेड पे में वृद्धि को लेकर कुछ माह पहले विरोध प्रदर्शन किया. उसके बाद यह आंदोलन धीरे-धीरे पूरे गुजरात में फैल गया था. अब पुलिस ग्रेड पे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. राज्य सरकार को 15 अगस्त से पहले पुलिसकर्मियों के लिए बड़ा तोहफा मिल सकता है. पुलिस ग्रेड पे के मुद्दे पर सरकार अहम ऐलान कर सकती है. ऐसी ही संभावनाओं के बीच पुलिसकर्मी का व्हाट्सएप ग्रुप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस ग्रेड पे को लेकर सियासत गरमा गई है.

एक बार फिर से ग्रेड पे को लेकर गुजरात की सियासत गरमा गई है. इस मुद्दे पर पुलिसकर्मियों के व्हाट्सएप ग्रुप में नाराजगी देखने को मिली है. सरकार ग्रेड पे के मुद्दे का ऐलान करने वाली थी, लेकिन इस मामले को लेकर होने वाली सियासत से पुलिसकर्मी अब परेशान हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों की एक चैट वायरल हो रही है. जिसमें कहा जा रहा है कि पुलिसकर्मी सियासी हथियार नहीं बनेंगे.

ग्रेड पे के मुद्दे पर पुलिसकर्मी पहले भी कई बार आवेदन पत्र दे चुके हैं. आज राज्य के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने रक्षा बंधन की बधाई देते हुए कहा कि फिलहाल पुलिस विभाग में ग्रेड-पे को लेकर चर्चा चल रही है. इस मुद्दे का जल्द सुखद अंत होने की उम्मीद है. राज्य के गृह मंत्री ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने ग्रेड पे के संबंध में अधिकारियों के साथ कई बैठकें की हैं और कुछ दिनों के भीतर मुख्यमंत्री इस मामले पर एक बड़ा फैसला ले सकते हैं.

बनासकांठा के थराद में युवक ने गाय को बनाया हवस का शिकार, FIR दर्ज