Gujarat Exclusive > देश-विदेश > शरजील की गिरफ्तारी पर शुरु हुई सियासत, गिरिराज ने केजरीवाल पर लगाया बड़ा आरोप

शरजील की गिरफ्तारी पर शुरु हुई सियासत, गिरिराज ने केजरीवाल पर लगाया बड़ा आरोप

0
379

दिल्ली पुलिस ने देश विरोधी बयान देने के बाद शरजील इमाम को बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस की 5 टीमें लगातार शरजील की तलाश में जुटी थीं, जिसके बाद अब उसकी गिरफ्तारी की खबर सामने आई है. लेकिन गिरफ्तारी को लेकर अब राजनीति भी शुरू हो चुकी है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कहा है कि- केजरीवाल जी अमित शाह ने कर दिखाया.

शरजील की गिरफ्तारी की खबर आते ही गिरिराज सिंह ने तुरंत ट्वीट किया और केजरीवाल को जवाब देते हुए लिखा, “केजरीवाल जी शरजील इमाम तो पकड़ा गया. अमित शाह जी ने कर दिखाया. ये सब टुकड़े टुकड़े गैंग देश तोड़ने का काम करें..और आप उसको बचाने के लिए फाइल दबा के बैठे रहो.”

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि ये बयान बेहद गंभीर है. आप देश के गृह मंत्री हैं. आपका यह बयान निकृष्ट राजनीति है. आपका धर्म है कि आप उसे तुरंत गिरफ्तार करें. उसे ये ऐसा कहे दो दिन हो गए. आप उसे गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहे? क्या मजबूरी है आपकी? या अभी और गंदी राजनीति करनी है?”

शरजील की गिरफ्तारी पर अक्सर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले गिरिराज ने मौके का फायदा उठाते हुए केजरीवाल को चुनौती दे डाली. इतना ही नहीं उन्होंने केजरीवाल पर जेएनयू के देशद्रोह वाले मामले को दबाने का भी आरोप लगाया.