Gujarat Exclusive > गुजरात > पॉपुलर बिल्डर्स: बहू को उसके पिता ने दी जान से मारने की धमकी, बेटी ने दर्ज कराई शिकायत

पॉपुलर बिल्डर्स: बहू को उसके पिता ने दी जान से मारने की धमकी, बेटी ने दर्ज कराई शिकायत

0
325

पॉपुलर बिल्डर्स (Popular Builders) के रमन पटेल की बहू फिजु ने अपने पिता मुकेश पटेल पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने वेजलपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और कहा है कि उनके पिता मुकेश पटेल ने उसे एक टेक्स्ट मैसेज के जरिये धमकी दी है.

बोडकदेव के दीप टावर्स में रहने वाले फ़िज़ु ने अपने पिता मुकेश पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जो दर्पण क्रॉसरोड के हाटकेश्वर सोसाइटी में रहते हैं.

मैं तुम्हें कल मारने वाला हूं

20 जनवरी, 2021 को  फिजु के पिता मुकेश पटेल ने उन्हें सुबह 6 बजे एक टेक्स्ट मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था, “मैं तुम्हें कल मारने वाला हूं.” इस मैसेज के बाद डरी हुई फिजु, जेसीपी सेक्टर 1 राजेंद्र असारी के पास पहुंचीं और बाद में अपने पिता के खिलाफ वेजलपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

मुकेश पटेल ने 25 साल पहले फ़िज़ु की मां जानकी को तलाक दे दिया था. फ़िज़ु और उसकी मां मुकेश पटेल से अलग रहते हैं और उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके पिता उनके खिलाफ ईर्ष्या करते हैं.

बिल्डर्स परिवार पर केस

उधर पॉपुलर बिल्डर्स (Popular Builders) के मालिकों के खिलाफ पहले से मामला चल रहा है. फिजु और पॉपुलर बिल्डर्स (Popular Builders) के मालिक के बेटे मौनांग पटेल की बेटी की जन्मदिन की पार्टी के दौरान फिजु के ससुराल वाले और मौनांग पटेल ने पर्याप्त दहेज नहीं लाने के लिए उसे ताना देना शुरू कर दिया.

जल्दी ही तानेबाजी गालीगलौज में बदल गई. इस पर फिजु ने जब आपत्ति जताई तो उसके पति (Popular Builders) ने उसे कई थप्पड़ मारे और नाक पर मुक्का भी जड़ दिया. बाद में उसने अपने पिता मुकेश पटेल सहित ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत दर्ज होने के बाद उसके पिता (Popular Builders) को अग्रिम जमानत मिल गई, जबकि उसके पति मौनांग को भी मामले में गुजरात उच्च न्यायालय से जमानत मिल गई. चूंकि फ़िज़ु और उनकी मां को अपनी जान का खतरा लग रहा था, इसलिए उन्होंने पुलिस के सामने मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई थी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें