Gujarat Exclusive > गुजरात > पोरबंदर: सार्वजनिक जगह पर चाय पीना पड़ा भारी, पुलिस ने लगाया 1 हजार का जुर्माना

पोरबंदर: सार्वजनिक जगह पर चाय पीना पड़ा भारी, पुलिस ने लगाया 1 हजार का जुर्माना

0
265

पोरबंदर: गुजरात में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. कोरोना के कहर को कम करने के लिए पुलिस अक्सर दिशानिर्देशों का पालन नहीं करने वाले लोगों से जुर्माना वसूल रही है. Porbandar tea police fined

लेकिन पुलिस ने हद उस वक्त कर दिया जब पोरबंदर में कीर्ति मंदिर के पास चाय पीने वाले एक आदमी को मास्क नहीं पहनने की वजह से एक हजार का जुर्माना लगा दिया.

खाने-पीने का माल सामान सिर्फ मिलेगा पार्सल

पोरबंदर कलेक्टर डॉ. रवि मोहन सैनी ने एक अधिसूचना जारी की है जिसमें खाने-पीने का माल सामान सिर्फ पार्सल किया जा सकता है. Porbandar tea police fined

पोरबंदर कीर्ति मंदिर पुलिस स्टेशन के पीआई एचएल आहिर और कीर्ति मंदिर पुलिस स्टेशन का स्टाफ गश्त कर रहा था.

इसी दौरान पुलिस ने ड्रीमलैंड सिने में लाबेला टी हाउस के पास सार्वजनिक रूप से एक आदमी को चाय पीते हुए देखा और जुर्माना लगा दिया.

सार्वजनिक जगह पर चाय पीना पड़ा भारी  Porbandar tea police fined

पुलिस ने चाय पीने वाले आदमी को जिला कलेक्टर के द्वारा जारी अधिसूचना का पालन नहीं करने के खिलाफ एक हजार का जुर्माना लगा दिया. जिसके कारण एक व्यक्ति को 5 रुपया की चाय एक हजार रुपया में पड़ी.

गुजरात में कोरोना की स्थिति

गुजरात में कोरोना महामारी की स्थिति खतरनाक स्तर तक पहुंच गई है. लेकिन पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के दैनिक मामलों में एक बार फिर से कमी दर्ज की जा रही है.

आज कोरोना के नए मामलों की संख्या 1 200 से भी कम दर्ज की गई. गुजरात में बीते 24 घंटों में 1120 नए मामले दर्ज किए गए. जिसके बाद कुल मामलों की संख्या बढ़कर 2,28,803 हो गई.

जबकि इस दौरान 11 लोगों की मौत दर्ज की गई. जिसके बाद कोरोना से मृतकों की संख्या बढ़कर 4182 हो गई. Porbandar tea police fined

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद: घर की मरम्मत के दौरान गैलरी की छत गिरने से 2 की मौत