Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दो महीने बाद जेल से रिहा हुए राज कुंद्रा, 50 हजार के मुचलके पर मिली जमानत

दो महीने बाद जेल से रिहा हुए राज कुंद्रा, 50 हजार के मुचलके पर मिली जमानत

0
355

मुंबई: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा दो महीने बाद 21 सितंबर को पोर्नोग्राफी के मामले में जेल से रिहा हो गए हैं. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी. 64 दिन जेल में रहने के बाद राज कुंद्रा बाहर आए, उनके साथ उनके सहयोगी रयान थोर्प को भी रिहाई मिल गई है. रिहाई के वक्त आर्थर रोड जेल के बाहर मीडिया का जमावड़ा दिखा लेकिन कुंद्रा ने सवालों का जबाव नहीं दिया.

19 जुलाई को हुई थी गिरफ्तारी

राज कुंद्रा पर अश्लील सामग्री बनाने और उसे ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप है. मामले में राज कुंद्रा के अलावा अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया था. 19 जुलाई को लंबी पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था. मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इससे पहले पोर्नोग्राफी मामले में पूरक चार्जशीट दाखिल की थी. यह चार्जशीट 1467 पेज की है, जिसमें 43 गवाहों के बयान दर्ज हैं.

व्हाट्सएप ग्रुप से हुआ था महत्वपूर्ण खुलासा

मामला फरवरी 2021 में दर्ज किया गया था. इससे पहले मामले में एक व्हाट्सएप ग्रुप चैट सामने आया था. इस ग्रुप का नाम एच अकाउंट था. इस ग्रुप के एडमिन राज कुंद्रा थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ग्रुप में मॉडल्स के पेमेंट से लेकर रेवेन्यू तक की बातचीत हुई थी.

शिल्पा शेट्टी से भी हुई थी पूछताछ

मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले को लेकर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का भी बयान दर्ज किया था. शिल्पा शेट्टी आर्म्सप्राइम मीडिया कंपनी के काम के बारे में बताया था. शिल्पा शेट्टी के मुताबिक, कंपनी शॉर्ट वीडियो बनाती है. जिसमें एक्ट्रेस को अपनी मर्जी से एक्सपोज किया गया था.” शिल्पा ने आगे कहा कि मैं अपने काम में व्यस्त थी और मैंने अपने पति से यह नहीं पूछा कि वह क्या कर रहे हैं,” शिल्पा ने कहा कि उन्होंने मुझे अपने काम के बारे में कुछ नहीं बताया. मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता.

राज कुंद्रा के मोबाइल लैपटॉप से ​​पुलिस को मिले 119 अश्लील वीडियो

पुलिस को अश्लील वीडियो मामले के मुख्य आरोपी राज कुंद्रा के मोबाइल और लैपटॉप से ​​कुछ अश्लील वीडियो मिले हैं. राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और एक हार्ड डिस्क में 119 अश्लील वीडियो मिले थे. जांच में यह भी पता चला कि वह वीडियो से मुनाफा कमाने की कोशिश कर रहे थे और वीडियो को 9 करोड़ रुपये में बेचने की योजना बना रहे थे.

CM योगी ने किया महंत नरेंद्र गिरि का अंतिम दर्शन, कहा- समाज के लिए है अपूरणीय क्षति