Gujarat Exclusive > राजनीति > बिहार में पोस्टर वार, लालू की फोटो लगा लिखा- ‘कैदी बजा रहा थाली’

बिहार में पोस्टर वार, लालू की फोटो लगा लिखा- ‘कैदी बजा रहा थाली’

0
1206

बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी आज से मैदान में उतरने जा रही है. कोरोना काल में बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज वर्चुअल रैली करेंगे. इस दौरान अमित शाह आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर ध्यान केंद्रित रखेंगे. भगवा पार्टी ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए तमाम बंदोबस्त कर लिए हैं.

इस बीच विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही बिहार में एक बार फिर पोस्टर वार शुरू हो गया है. राजधानी पटना में नेताओं के पोस्टर लगाए जा रहे हैं. पटना के डाक बंगला चौराहे और आयकर विभाग रोड पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को निशाने पर लेते हुए होर्डिंग लगाए गए हैं.

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के फोटो वाले पोस्टर लगाए गए हैं. एक पोस्टर डाक बंगला चौराहे पर लगाया गया है, तो वहीं दूसरे पोस्टर को आयकर विभाग रोड पर लगाया गया है. पोस्टर पर लिखा गया है, ‘कैदी बजा रहा थाली, जनता बजाओ ताली.’

उधर अमित शाह की इस डिजिटल रैली का विरोध करने के लिए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने आज के दिन को गरीब अधिकार दिवस के रूप में मनाने का आह्वान किया है. तेजस्वी यादव ने लोगों से अपील की है कि वे अमित शाह की इस डिजिटल रैली का विरोध करने के लिए थाली पीटकर अपना विरोध प्रकट करें. अमित शाह की इस डिजिटल रैली से पहले पटना में जेडीयू की तरफ से कई सारे पोस्टर लगाए गए हैं.

दिल्ली में कोरोना के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार और डॉक्टरों में तना-तनी