Gujarat Exclusive > राजनीति > लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर शुरू हुआ बिहार में पोस्टर वॉर

लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर शुरू हुआ बिहार में पोस्टर वॉर

0
510

चारा घोटाले को लेकर रांची की जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के 73वें जन्मदिन पर बिहार में पोस्टर वॉर शुरू हो गया है. चुनावी साल होने की वजह से जहां बीजेपी वर्चुअल रैली का आगाज कर चुनावी तैयारी कर रही है वहीं दूसरी विरोधियों ने लालू के जन्मदिन पर भी पोस्टर वॉर शुरू कर दिया है. मिल रही जानकारी के अनुसार बिहार की राजधानी पटना के कई हिस्सों में लगाए पोस्टर्स में लालूं के 73 वें जन्मदिन के मौके पर 73 संपत्तियों का ब्योरा दिया गया है, जिस पर उनका और उनके परिवार का हक है.

जहां एक तरफ तेजस्वी यादव जन्मदिन के मौके पर रांची की जेल में पिता लालू यादव से मिलने पहुंचे वहीं दूसरी तरफ पटना की सड़कों पर लगे ये पोस्टर के बाद से अलग-अलग तरीके की चर्चा शुरू हो गई. माना जा रहा है कि जेडीयू ने पोस्टर लगाए हैं क्योंकि ये पोस्टर आरडेजी की ओर से लालू को जन्मदिन की बधाई देने वाले पोस्टर के ठीक बिल्कुल पास लगाए गए हैं.

पटना के अलग-अलग हिस्सों में लगाए गए पोस्ट में लिखा है लालू परिवार का संपत्तिनामा. जिसे राजनीतिक धौंस से बटोरी गईं हैं, जिनकी श्रृंखला शेष है. उन संपत्तियों को आगे सामने लाया जाएगा.

गौरतलब हो कि चुनावी साल के मौके पर जहां एक तरफ बीजेपी और जेडीयू चुनावों की तैयारी कर रही वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद को निशाना बनाकर उनकी लोकप्रियता को कम करने की कोशिश की जा रही है. लेकिन इस बीच लालू का खेमा भी चुनावों की तैयारी में जुटा है और बेटे ने आज मुलाकात के बाद बिहारवासियों के नाम एक भावात्मक चिट्टी लिखकर लोगों की हिमायत एक बार फिर से जीतने की कोशिश की है.

कोरोना संक्रमित इलाकों में जारी रहेगी तालाबंदी: नीतीश कुमार