Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पीएम मोदी छोड़ रहे हैं सोशल मीडिया, राहुल गांधी ने कहा- नफरत छोड़ो

पीएम मोदी छोड़ रहे हैं सोशल मीडिया, राहुल गांधी ने कहा- नफरत छोड़ो

0
363

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि वह सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को रविवार से बंद करने की सोच रहे हैं. प्रधानमंत्री के ट्वीट से लोगों में हैरानी हैं. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसे लेकर उन्हें नसीहत दे दी.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘इस रविवार को सोशियल मीडिया अकाउंट फेसबुक,ट्विटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्युब को छोड़ने की सोच रहा हूं. आप सभी को आगे जानकारी दूंगा.’ पीएम के ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने समर्थन किया और कुछ फेन्स ने एसा न करने की भी सलाह दे डाली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर तंज कसते हुए लिखा, ‘नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं’.

 

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘सम्मानीय प्रधानमंत्री जी, आपसे आग्रह है कि आप उन ट्रोल्स की फौज को यह सलाह दीजिये जो आपके नाम पर लोगों को हर सेकंड अपशब्द कहते हैं और धमकी देते हैं.’

 

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया में काम कर रहे कपिल ने कहा, ‘सोशल मीडिया अकाउंट्स नही, नीकम्मापन छोड़ो ड्रामेबाज’

आईपीएस संदीप मित्तलने ट्वीट कर कहा, ‘माननीय महोदय यह निर्णय अति सामयिक है। निम्नलिखित परिणाम होंगे:
1. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स चलाने वाली कंपनियों के शेयर बाजार में लुढ़क जाएंगे।
2. देशद्रोहियों की दुकानें बंद हो जाएंगी।
3. भारत से कमाने वाली कंपनियां भारत को ही आंखें दिखाना बंद करेंगी।
इनको बैन भी किया जाए।

सोशल साइट्स पर पीएम मोदी की फैन फॉलोइंग

सोशल साइट्स पर पीएम मोदी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. केवल ट्विटर पर उनके 5 करोड़ 33 लाख फॉलोअर्स हैं. फेसबुक पर 44,598,741 फॉलोअर, इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ 52 लाख फॉलोअर, यू ट्युब पर 45 लाख सब्सक्राइबर हैं.