Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात हाईकोर्ट के प्रिंसिपल प्राइवेट सेक्रेटरी को मिली धमकी

गुजरात हाईकोर्ट के प्रिंसिपल प्राइवेट सेक्रेटरी को मिली धमकी

0
876

अहमदाबाद: गुजरात हाईकोर्ट के प्रिंसिपल प्राइवेट सेक्रेटरी के रूप में काम करने वाले क्लास वन अधिकारी को नौकरी से सस्पेंड कराने के साथ ही साथ हाथ पैर तोड़ देने की धमकी मिलने की शिकायत गायकवाड़ हवेली पुलिस स्टेशन में शनिवार शाम को दर्ज कराई गई है.

आरोपी ने अधिकारी को अपना घर खरीदने के लिए मजबूर कर रहा है. अधिकारी ने मकान की जरूरत नहीं होने की वजह से खरीदने से इनकार दिया था.

जिससे नाराज होकर आरोपी ने धमकी डे डाली. अब यह मामला पुलिस स्टेशन में पहुंच गया है.

मकान खरीदने को लेकर गुजरात हाईकोर्ट के प्रिंसिपल प्राइवेट सेक्रेटरी को मिली धमकी

जमालपुर के रायखड़ में गायकवाड़ हवेली के सामने नाडावाला की खडकी में रहने वाले काज़िम अली कबीरुद्दीन सैयद पिछले 29 वर्षों से गुजरात उच्च न्यायालय में सेवारत हैं.

काज़िम अली शनिवार दोपहर अपनी पत्नी और बेटे के साथ घर पर मौजूद थे. कुतमुद्दीन अजीमुद्दीन सैयद दोपहर तीन बजे उनके घर आया वह काज़िम अली के भूतल में मौजूद मकान का मालिक है.

यह भी पढ़ें: सत्ता की लालसा: सेवानिवृत्त होने के बाद विनय कुमार को GSPC में टिके रहना है

नौकरी से सस्पेंड कराने के साथ हाथ-पैर तोड़ देने की आरोपी ने दी धमकी

कुतबुद्दीन ने कहा कि तुम मेरे मकान को खरीद लो इसके जवाब में काज़िम ने कहा कि मेरा परिवार छोटा है इसलिए मकान नहीं खरीद सकता.

यह जवाब सुनने के बाद उत्तेजित होकर कुतबुद्दीन ने काजिम से झगड़ा करने लगा और गाली देना शुरू कर दिया. आरोपी ने कहा कि मेरे इस मकान को तुम्हारे बिना कोई खरीदेगा नहीं इसलिए तुमको ही यह मकान खरीदना पड़ेगा.

बाद में आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि तमको सरकारी नौकरी से सस्पेंड करा दूंगा, फिर भी अगर तुम मकान नहीं खरीदोगे तो हाथ-पैर तोड़ डालूंगा.

गुजरात हाईकोर्ट के प्रिंसिपल प्राइवेट सेक्रेटरी के रूप में काम करने वाले क्लास वन अधिकारी के शिकायत की आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद: ससुर के पैसों से लिए मकान में रहने गया दामाद पड़ोसी के प्यार में पड़ा