Gujarat Exclusive > राजनीति > लैब टेक्नीशियन की हत्या को लेकर प्रिंयका गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला

लैब टेक्नीशियन की हत्या को लेकर प्रिंयका गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला

0
715

उत्तर प्रदेश के कानपुर में लैब टेक्नीशियन का अपहरण और हत्या के मामले को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. लैब टेक्नीशियन संजीव यादव का उसके दोस्तों ने ही अपहण किया था फिर उसकी हत्याकर शव को पांडु नदी में फेंक दिया. कानपुर एसएसपी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि अपहरण के 4 या 5 दिन बाद ही उसकी हत्याकर शव को फेंक दिया गया था. लड़के की हत्या करने के बाद फिरौती की मांग की गई थी.

अब इस मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- उप्र में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है. आम लोगों की जान लेकर अब इसकी मुनादी की जा रही है. घर हो, सड़क हो, ऑफिस हो कोई भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करता. विक्रम जोशी के बाद अब कानपुर में अपहृत संजीत यादव की हत्या.

यह भी पढ़ें: देश में कोरोना ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, 50 हजार के करीब दर्ज हुए नए मामले

इस मामले को लेकर उन्होंने एक अन्य ट्वीट कर लिखा-पुलिस ने किडनैपर्स को पैसे भी दिलवाए और अब उनकी हत्या कर दी गई. एक नया गुंडाराज आया है. इस जंगलराज में कानून-व्यवस्था गुंडों के सामने सरेंडर कर चुकी है.

गौरतलब है कि कानपुर के बर्रा इलाके से 22 जून को लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का अपहरण कर उसके ही दोस्तों ने फिरौती मांगी थी. 26 जून को उसकी हत्या कर उसके दोस्तों ने लाश को पांडु नदी में फेंक दिया. जिसके बाद आरोपियों ने पुलिस को चकमा देकर 13 जुलाई को 30 लाख की फिरौती भी वसूल ली. बृहस्पतिवार रात को पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोस्त कुलदीप, रामबाबू समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों से पुलिस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

राजस्थान में जारी सियासी हंगामा के बीच, हाईकोर्ट आज सुनाएगी अपना फैसला