Gujarat Exclusive > राजनीति > पालघर पर पलटवार: यूपी में दो साधुओं की हत्या पर शिवसेना नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी ने उठाए सवाल

पालघर पर पलटवार: यूपी में दो साधुओं की हत्या पर शिवसेना नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी ने उठाए सवाल

0
935

पहले महाराष्ट्र के पालघर और अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में साधुओं की हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. वाद-विवाद के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इस बीच शिवसेना की डिप्टी नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी ने साधुओं की हत्या के मसले पर पलटवार किया है और  कुछ दिन पहले तक उनकी पार्टी पर सवाल खड़े करने वाले लोगों पर तंज कसा है.

बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या की खबर सामने आने के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने पालघर के हादसे के वक्त आवाज बुलंद करने वाले विरोधी दल के नेताओं पर सवाल खड़े किए हैं. प्रियंका ने सवाल खड़े किए हैं चंद दिन पहले तक जो आवाजें बुलंद हो रही थीं, वे कहां गईं.

शिवसेना की नेत्री प्रियंका ने ट्वीट किया, बहुत सारी आवाज़ें जों कुछ दिन पहले बहुत बुलंद थी और इंसाफ़ की माँग कर रहीं थी, श्राप दे रहीं थी, इस्तीफ़ा माँग रहीं थी, आज एक दम से शांत हो गयी हैं. तबियत शायद ख़राब हो गयी है या फिर मूँह पर ताला लग गया है, या शायद आज की ख़बर से अनजान हैं ये लोग. जो भी हो, get well soon.

 

मालूम हो कि पालघर में दो साधुओं पर उनके एक ड्राइवर की हत्या के बाद राज्य के उद्धव ठाकरे सरकार पर सवाल उठाए जा रहे थे. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने लिखा था, ‘पालघर मॉब लिंचिंग केस में ये बहुत बड़ा खुलासा है और ये किसी गहरी साजिश की ओर इशारा कर रहा है. जहां पर ये केस हुआ वहां राजनीतिक पार्टियों के नेता क्या कर रहे थे और जिन पार्टियों के नेता वहां मौजूद थे वे सभी भगवा से नफरत करने वाले हैं.

बुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर फूटा हार्दिक पटेल का गुस्सा, कहा- भाजपा के चमचे…