Gujarat Exclusive > देश-विदेश > प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर बोला हमला, मेरी सुरक्षा को नहीं राज्य की सुरक्षा को खतरा

प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर बोला हमला, मेरी सुरक्षा को नहीं राज्य की सुरक्षा को खतरा

0
268

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार एक्शन में हैं. पिछले कई दिनों से वह उत्तर प्रदेश में डंटी हुई हैं. आज उन्होंने लखनऊ स्थित कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि मैं यहां अपने सुरक्षा का मुद्दा नहीं उठा रही बल्कि पूरे प्रदेश की सुरक्षा का मुद्दा उठा रही हूं.

सीएए कानून को लेकर प्रियंका ने कहा कि ये कानून संविधान के मूल भावना के खिलाफ है. इसलिए कांग्रेस का विरोध कर रही है और आने वाले दिनों में भी विरोध करती रहेगी. उन्होंने कहा कि इस कानून को लाकर नोटबंदी के दौर को दोहराने की कोशिश की जा रही है. उस दौरान लोगों को पैसे के लिए लाइन में खड़ा किया गया था. वैसे ही इस कानून की वजह से लोगों को अपनी नागरिकता का सबूत देने के लिए लाइन में खड़े होना पड़ेगा.

गौरतलब हो कि शनिवार को पुलिस द्वारा रोके जाने के बावजूद प्रियंका रिटायर्ड आईपीएस अफसर एसआर दारापुरी के परिजनों से मिलीं. जिन्हें पुलिस ने लखनऊ में हिंसा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. कांग्रेस कार्यालय में लगातार पिछले कई दिनों से कांग्रेसी नेताओं के साथ बैठक कर पार्टी के भविष्य को लेकर खाका तैयार कर रही हैं.