Gujarat Exclusive > देश-विदेश > PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में प्रियंका, CAA प्रदर्शन के पीड़ितों से करेंगी मुलाकात

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में प्रियंका, CAA प्रदर्शन के पीड़ितों से करेंगी मुलाकात

0
221

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी सूबे में लगातार सक्रिय हैं. नागरकिता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर योगी की पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ लगातार हमलावर हैं. वह यूपी में हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किए गए प्रदर्शनकारियों से मुलाकात कर रही हैं. इसी कड़ी में प्रियंका गांधी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची हैं. यहां वो बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के छात्रों और सिविल सोसाइटी के सदस्यों से मुलाकात करेंगी.

बीएचयू के छात्रों के अलावा प्रियंका गांधी नागरिक समाज के सदस्यों से मिलेंगी. बताया भी जा रहा है कि प्रियंका वाराणसी में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान जेल गए के लोगों से भी मुलाकात करेंगी. जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी वाड्रा बनारस पहुंचने के बाद अलग-अलग प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाली हैं उसके बाद वह सीएए प्रदर्शन के दौरान भगदड़ में मृत बजरडीहा के बच्चे के घर भी जा सकती हैं.

गौरतलब है कि वाराणसी में सीएए के खिलाफ मार्च निकाल रहे बीएचयू के छात्रों समेत दर्जनों लोगों को गिरफ्तार किया गया था. 19 दिसंबर को हुई इस गिरफ्तारी में एक दुधमुंही बच्ची के माता-पिता एकता और रवि भी शामिल थे. इसको लेकर प्रियंका गांधी ने कई ट्वीटों के जरिये योगी सरकार पर हमला बोला था. बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों के समर्थन में अब तक प्रियंका गांधी कई जिलों में जा चुकी हैं. साथ ही वह लगातार राज्य की योगी सरकार पर निशाना भी साध रही हैं.