Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मेरठ एसपी के बहाने प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा बीजेपी ने संस्थाओं में घोला सांप्रदायिक जहर

मेरठ एसपी के बहाने प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा बीजेपी ने संस्थाओं में घोला सांप्रदायिक जहर

0
322

उत्तर प्रदेश में मेरठ का एसपी इलाके के लोगों को पाकिस्तान जाने की चेतावनी देता हुआ कैमरे में पकड़ा गया है. मेरठ में 20 दिसम्बर को सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान चार लोगों मारे गए. वीडियो घटना के दौरान का ही बताया जा रहा है. एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह मुस्लिम प्रदर्शनकारियों को पाकिस्तान जाने की चेतावनी के साथ ही साथ धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं.वीडियो सामने आने के बाद विवाद पैदा हो गया है.

मेरठ एसपी सिटी के इस बयान को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया. उन्होंन इस बारे में वीडियो के साथ ट्वीट करते हुए कहा- “भारत का संविधान किसी भी नागरिक के साथ इस भाषा के प्रयोग की इजाजत नहीं देता और जब आप अहम पद पर बैठे अधिकारी हैं तब तो जिम्मेदारी और बढ़ जाती है. भाजपा ने संस्थाओं में इस कदर साम्प्रदायिक जहर घोला है कि आज अफसरों को संविधान की कसम की कोई कद्र ही नहीं है.”

गौरतलब है कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एसपी (सिटी) अखिलेश नारायण सिंह उस ग्रुप के लोगों के करियर को तबाह करने की धमकी देते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इन लोगों को पाकिस्तान जाने की धमकी भी देते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो 20 दिसंबर का है जब मेरठ में नागरिकता कानून के विरोध में किया जा रहा प्रदर्शन हिंसक रूप ले लिया था.