Gujarat Exclusive > राजनीति > पुडुचेरी में बनेगी भाजपा की सरकार, पूर्व सीएम और कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह

पुडुचेरी में बनेगी भाजपा की सरकार, पूर्व सीएम और कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह

0
208

पश्चिम बंगाल, केरल सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो गया है. चुनाव आयोग की ओर से तारीखों के ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी एक्शन मोड में आ गई है.

जहां एक तरफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पश्चिम बंगाल पहुंच चुके हैं. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पुडुचेरी में हैं. Puducherry Amit Shah Election Rally

पुडुचेरी के कराईकल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस और विपक्षी सरकार पर जमकर हमला बोला.

नारायणसामी सरकार ने किया जमकर भ्रष्टाचार Puducherry Amit Shah Election Rally

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर कहना चाहता हूं कि अगले चुनाव में पुडुचेरी में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है. Puducherry Amit Shah Election Rally

इस मौके पर शाह नारायणसामी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस छोटे से प्रदेश में भ्रष्टाचार की गंगा को बहाने का काम नारायणसामी सरकार ने किया.

पुडुचेरी के चुनाव में कांग्रेस ने वादा किया था कि हम IT पार्क लाएंगे, मैं नारायणसामी जी को पूछना चाहता हूं, 5 साल खत्म हो गए, आपका वो IT पार्क कहां है, हमें पता दे दो हम जाकर देख लें.

झूठ बोलने वाले को कांग्रेस ने बनाया मुख्यमंत्री Puducherry Amit Shah Election Rally

अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी नज़र पुडुचेरी के विकास के लिए नहीं उठी. गांधी परिवार की सेवा करने में और चरण स्पर्श करने में ही उनका ध्यान रहता था.

कांग्रेस पार्टी वंशवाद और परिवारवाद के कारण केवल पुडुचेरी में ही नहीं पूरे देश में बिखर रही है. कांग्रेस आरोप लगा रही है कि भाजपा ने उनकी सरकार को गिराया है.

आपने मुख्यमंत्री ऐसा व्यक्ति बनाया था जो अपने सर्वोच्च नेता के सामने अनुवाद करने में भी झूठ बोले, इस तरह के झूठे व्यक्ति को आपने मुख्यमंत्री बनाया. Puducherry Amit Shah Election Rally

पुडुचेरी के कराईकल में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा नरेंद्र मोदी ने 115 से ज़्यादा योजनाओं को यहां भेजकर पुडुचेरी के सर्वांगीण विकास के लिए कदम आगे बढ़ाए.

मगर यहां एक सरकार थी जो छोटी राजनीति करना चाहती थी, इनके मन में डर था कि अगर पुडुचेरी में ये योजनाएं लोकप्रिय होती हैं तो उनकी नींव खत्म हो जाएगी.

इस मौके उन्होंने जनता से पूछा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा भेजे गए 15 हजार करोड़ रुपये मिले क्या? Puducherry Amit Shah Election Rally

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बंगाल पहुंचे मध्य प्रदेश के CM शिवराज, कहा- दो मई को दीदी जाएंगी और BJP आएगी