Gujarat Exclusive > देश-विदेश > PM की वजह से विमान को उड़ान भरने की अनुमति नहीं, पंजाब CM ने कहा- मैं आतंकी नहीं हूं

PM की वजह से विमान को उड़ान भरने की अनुमति नहीं, पंजाब CM ने कहा- मैं आतंकी नहीं हूं

0
474

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से उन्हें कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रैली में शामिल होने से रोक दिया गया. सीएम चन्नी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के दौरे के कारण उनके हेलीकॉप्टर को उड़ान नहीं भरने दी गई.

सीएम ने गुस्से में कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री है, वह आतंकवादी नहीं हैं. आप उन्हें होशियारपुर जाने से रोक रहे हैं. यह कोई तरीका नहीं है. खबरों के मुताबिक, सीएम को अपने हेलीकॉप्टर से उड़ान भरने की अनुमति के लिए एक घंटे से अधिक समय तक इंतजार किया क्योंकि पीएम के जालंधर दौरे के कारण “नो-फ्लाई जोन” लगाया गया था.

चन्नी को राहुल गांधी की होशियारपुर रैली में भाग लेने के लिए चंडीगढ़ से उड़ान भरनी थी, लेकिन आखिरकार उन्हें हेलीपैड से लौटना पड़ा. न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सीएम चन्नी ने कहा कि सुबह 11 बजे ऊना में था और मैं चोपर में जाकर बैठ गया लेकिन फिर चोपर वाला कहता है कि होशियारपुर जाने के लिए की अनुमति नहीं मिल रही और पीएम मोदी के मूवमेंट के कारण उसे नो-फ्लाई ज़ोन घोषित कर दिया गया. मैं होशियारपुर में राहुल गांधी की रैली में शामिल नहीं हो पाया जबकि मुझे जाने की अनुमति मिली थी.

वहीं इस मामले को लेकर पंजाब के वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने अपनी नाराजगी का इजहार करते हुए कहा कि सीएम यहां आने वाले थे लेकिन यह शर्म की बात है कि सरकार ने चरणजीत सिंह चन्नी को हेलीकॉप्टर से होशियारपुर आने की अनुमति रद्द कर दी है. अगर चुनाव आयोग इस पर ध्यान नहीं देता है, तो मैं समझता हूं कि यह चुनाव एक तमाशा है.

16 फरवरी को यूक्रेन पर हमला कर सकता है रूस, सीमा पर एक लाख सैनिक तैनात