Gujarat Exclusive > देश-विदेश > उड़ीसा: पुरी-सूरत एक्सप्रेस हाथी से टकराने के बाद पटरी से उतरी, सभी यात्री सुरक्षित

उड़ीसा: पुरी-सूरत एक्सप्रेस हाथी से टकराने के बाद पटरी से उतरी, सभी यात्री सुरक्षित

0
62

पुरी: उड़ीसा के संबलपुर डिवीजन में हाथी से टकराने के बाद पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गई. हातीबारी और मानेश्वर रेलवे स्टेशन के बीच रात 2.04 बजे यह हादसा हुआ.

हाथी से टकराने के बाद ट्रेन पटरी से उतर गई. अभी तक की खबर के मुताबिक ट्रेन के इंजन के छह पहिए पटरी से उतर गए. Puri-Surat Express Accident

उड़ीसा में हाथी से टकराई ट्रेन

हाथी से टकराने के बाद ट्रेन का इंजन समेत छह पहिए पटरी से उतर गए. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में यात्री और लॉक पायलट सुरक्षित हैं.

सभी यात्री सुरक्षित Puri-Surat Express Accident

ईस्ट कोस्ट रेलवे के अनुसार, ट्रेन रविवार को सुबह 7.24 बजे 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से रवाना हुई. हाथी को लेकर पहले से ही सावधानी बरती जा रही थी. Puri-Surat Express Accident

ओडिशा के संबलपुर डिविजन में सोमवार तड़के पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन के सामने एक हाथी आ गया. जब तक ट्रेन को रोका जाता जब तक ट्रेन की हाथी से टक्कर हो गई.

इस हादसे के बाद पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया. Puri-Surat Express Accident

संबलपुर मंडल रेल प्रबंधन (डीआरएम) प्रदीप कुमार सहित सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए. ईस्ट कोस्ट रेलवे के अनुसार, केवल छह पहिए पटरी से उतरे.

किसी के मारे जाने या घायल होने की सूचना नहीं है. इंजन एक चालक और सहायक चालक भी सुरक्षित हैं. Puri-Surat Express Accident

वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और संबलपुर के डीआरएम और रेलवे के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से घटना के बारे में जानकारी ली.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ममता के चुनावी रणनीतिकार PK का बड़ा ऐलान, अगर भाजपा की सीट दहाई अंक में आई तो छोड़ दूंगा ट्विटर