Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: भाजपा शहर उपाध्यक्ष ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर

सूरत: भाजपा शहर उपाध्यक्ष ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर

0
390

सूरत: भाजपा के शहर उपाध्यक्ष और सेवानिवृत्त आयकर अधिकारी पीवीएस शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. PVS Sharma suicide attempt

कल उमरा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ एक शिकायत भी दर्ज की गई थी. फिलहाल उन्हें इलाज के लिए अठवागेट स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कल पुलिस ने शर्मा के खिलाफ दर्ज किया था मामला

मिल रही जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग ने 24 दिन पहले पीवीएस शर्मा के कार्यालय सहित कई स्थानों पर छापेमारी की थी. PVS Sharma suicide attempt

पूर्व भाजपा पार्षद पीवीएस शर्मा सहित एक अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस ने पीवीएस शर्मा और कंपनी के निदेशक सीताराम अडुकिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 465, 468, 471, 420 और 120 (बी) के तहत अपराध दर्ज किया है.

पीवीएस शर्मा का मोबाइल पिछले दो दिनों से बंद था और नए साल की पूर्व संध्या पर उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की. PVS Sharma suicide attempt

जानकारी मिलने के बाद उनके परिवार और शहर के भाजपा नेता अस्पताल पहुंचे हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार वहां शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना के नए मामलों में थोड़ी गिरावट, एक हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज

भ्रष्टाचार की शिकात करने वाला शर्मा खुद भ्रष्टाचारी

कलामंदिर पर टैक्स चोरी का आरोप लगाने वाले भाजपा के उपाध्यक्ष पीवीएस शर्मा खुद एक बड़ा घोटालेबाज निकला.

लगातार तीसरे दिन आयकर विभाग ने छापेमारी कर 40 से 50 करोड़ रुपये के बीच की कुल दस संपत्ति का असामी बताया है. PVS Sharma suicide attempt

इसके अलावा 80 करोड़ रुपये के दस्तावेजों की भी जांच की जा रही है. दस्तावेजों की जांच में यह भी पता चला कि शर्मा और उनकी पत्नी ने 6.50 करोड़ रुपये का कर्ज लिया है.

आईटी जांच के दौरान शर्मा की तबीयत बिगड़ी

पीवीएस शर्मा जिन्होंने काले धन के बारे में पीएम मोदी से शिकायत करने वाला खुद काले धन का स्वामी है. इसके अलावा शर्मा ने खुद मुंबई स्थित कंपनी कुसुम सिलिकॉन में अपनी नौकरी दिखाई है.

वह 2011 से इस कंपनी से जुड़े हैं और हर महीने में 1.5 लाख रुपये सैलरी लेते हैं. अपने वेतन के अलावा उन्हें आठ से नौ वर्षों में 90 लाख रुपये का कमीशन मिला है.

आईटी जांच के दौरान शर्मा की तबीयत बिगड़ गई. इसलिए अधिकारी डॉक्टर को बुलाने के लिए मजबूर हुए. PVS Sharma suicide attempt

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नीतीश कुमार आज शाम 4:30 बजे बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में लेंगे शपथ