Gujarat Exclusive > राजनीति > राघव चड्ढा के ऑफिस पर हमला, आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर लगाया आरोप

राघव चड्ढा के ऑफिस पर हमला, आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर लगाया आरोप

0
179

दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढ (Raghav Chadha) के दफ्तर पर अचानक कुछ लोगों ने हमला कर दिया. आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के ऊपर आरोप लगाया है कि उनके ‘गुंडों’ ने दिल्ली जलबोर्ड मुख्यालय स्थित राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के ऑफिस पर हमला कराया है. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस हमले को शर्मनाक हरकत बताया है.

राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल से इसको लेकर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तस्वीरों में तोड़-फोड़ और फर्श पर खून के धब्बे दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2022 में खेलेंगी 10 टीमें, बीसीसीआई की बैठक में फैसला

 

राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने अपने ट्वीट हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही, राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा है- बीजेपी के गुंडों ने दिल्ली जलबोर्ड मुख्यालय में हमला किया. मेरे पूरे ऑफिस में तोड़फोड़ की गई है. कर्मचारियों को धमकी दी गई है.

केजरीवाल ने की अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली जलबोर्ड मुख्यलय स्थित राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के ऑफिस में गुरुवार को हुए हमले को ‘शर्मनाक’ करार देते हुए इसके लिए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला. सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा- ये बेहद शर्मनाक है, भाजपा समझ ले कि आम आदमी पार्टी और मेरी सरकार पूरी तरह से अंतिम सांस तक किसानों के साथ है. इस तरह के कायरना हमलों से हम नहीं डरते. मेरी सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि भाजपा के इस तरह के हमलों से उत्तेजित ना हों, संयम बरतें और पूरी तरह से किसानों का साथ दें.

 

वहीं दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला बोला है. सिसोदिया ने कहा- “BJP वाले अब खुलेआम गुंडागर्दी करते घरों और दफ़्तरों में घुस जा रहे हैं और पुलिस बाक़ायदा संरक्षण में लाकर उनसे हमला करवाती है. गुंडागर्दी का दूसरा नाम बीजेपी.”

भाजपा ने लगाया आप पर आरोप

हालांकि, बीजेपी ने इस घटना को लेकर आम आदमी पार्टी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. दिल्ली बीजेपी ने कहा- “AAP का काम है झूठ बोलना और असल मुद्दों से ध्यान हटाना. भाजपा दिल्ली की जनता के हितों के लिए लड़ती रहेगी और इसी तरह AAP की पोल खोलती रहेगी. आज CM केजरीवाल का टैंकर घोटाला जनता के सामने आ चुका है, इसी बात से परेशान CM और उनके नेता बौखला गए हैं.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें