Gujarat Exclusive > राजनीति > कोरोना के बढ़ते आतंक को लेकर राहुल गांधी ने फिर से केंद्र पर बोला हमला

कोरोना के बढ़ते आतंक को लेकर राहुल गांधी ने फिर से केंद्र पर बोला हमला

0
653

देश में कोरोना के बढ़ते खतरा के बीच कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर कोरोना के मामले को लेकर सवाल खड़ा कर रही है. कोरोना की वजह से लागू की गई तालाबंदी के फैसले को निष्फल और एकतरफा बताने वाली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना को लेकर एक बार फिर से नया बयान दिया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि देश में इस हफ्ते तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 लाख के पार पहुंच जाएगी.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में बढ़ते कोरोना कहर को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मीडिया रिपोर्ट को साझा करते हुए दावा किया कि जिस तरीके के कदम कोरोना के खिलाफ केंद्र को उठाना चाहिए वैसा नहीं उठाया इसलिए देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या इस हफ्ते 10 लाख के पार पहुंच जाएगी इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना के प्रभाव को कम करने में बिल्कुल निष्फल साबित हुई है.

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आकड़ों के मुताबिक देशभर में बीते 24 घंटों में कोरोना के 28,498 नए मामले दर्ज हुए हैं. जबकि इस वायरस की वजह से 553 लोगों की मौत हुई है. जिसके बाद देश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 9 लाख 6 हजार के पार पहुंच गई है. जबकि इस वायरस की वजह से अब तक 23 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. जबकि 5 लाख 71 हजार 460 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं.

गौरतलब हो कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को सवालों के घेरे में अक्सर खड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट कर कोरोना के बढ़ते कहर रोकने मोदी सरकार को विफल बता चुके हैं. याद रहे कुछ दिनों पहले देश के गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया था कि भारत कोरोना के खिलाफ सफल लड़ाई लड़ रहा है और इसकी गवाह पूरी दुनिया बन रही है.

बीते 24 घंटों में दर्ज हुए कोरोना के 28,498 नए मामले, 553 लोगों की मौत