Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी का पीएम पर शायराना तंज- ‘तू इधर उधर की न बात कर, ये बता कि क़ाफ़िला क्यूं लुटा’

राहुल गांधी का पीएम पर शायराना तंज- ‘तू इधर उधर की न बात कर, ये बता कि क़ाफ़िला क्यूं लुटा’

0
1672

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र को संबोधित किया. इस संबोधन के बाद से विपक्ष लगातार पीएम मोदी पर निशाना साध रहा है. दरअसल आज उम्मीद थी कि पीएम अपने संबोधन में भारत-चीन मसले पर भी बोलेंगे लेकिन उन्होंने केवल देश में कोरोना की हालात पर ही चर्चा की. अब इसी को लेकर कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर शायराना अंदाज में तंज कसा है.

आज राहुल गांधी ने बिना चीन का नाम लिए, गलवान घाटी में भारत के 20 बहादुर जवानों की शहादत को लेकर पीएम मोदी की रहबरी पर सवाल खड़े किए. उनके अंदाज से साफ था कि वह पीएम मोदी से चीन के मसले पर चर्चा चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका. इससे पहले कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्वविटर अकाउंट से भी पीएम मोदी के भाषण पर सवाल खड़े किए.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के संबोधन के ठीक बाद शाहब ज़ाफरी के शेर के जरिए तंज कसा है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया,”तू इधर उधर की न बात कर, ये बता कि क़ाफ़िला कैसे लुटा, मुझे रहज़नों से गिला तो है, पर तेरी रहबरी का सवाल है.”

 

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन की तारीफ की और कहा कि कोरोना के संकटकाल में भारत की स्थिति काफी बेहतर है लेकिन आज जब हमें ज्यादा सतर्कता की जरूरत है तो लापरवाही बढ़ना बहुत ही चिंता की बात है. पीएम मोदी ने 80 करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत नवंबर तक मुफ्त राशन देने की घोषणा की.

पीएम के संबोधन पर कांग्रेस का तंज, ‘चीन का नाम लेने से भी डरते हैं मोदी’