Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में PM मोदी पर बोला हमला, चुनावी प्रचार का किया आगाज

राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में PM मोदी पर बोला हमला, चुनावी प्रचार का किया आगाज

0
476
  • राहुल गांधी ने बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार का किया आगाज
  • तालाबंदी और प्रवासी मजदूरों को लेकर बोल केंद्र पर हमला
  • शायराना अंदाज में ट्वीट कर लिखा मौसम गुलाबी है लेकिन दावे किताबी हैं

बिहरा विधानसभा चुनाव में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का आमना-सामना होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सासाराम में अपनी पहली चुनावी रैली का आगाज कर चुके हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार आज राहुल गांधी भी भागलपुर और नवादा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. रैली से पहले राहुल गांधी ने जेडीयू और भाजपा पर शायराना अंदाज में हमला बोला है.

राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर लिखा “तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है. कोरोना हो या बेरोज़गारी, झूठे आंकड़ों से पूरा देश परेशान है.

आज बिहार में आपके बीच रहूंगा. आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएं.”

 

बिहार चुनावों में महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी प्रचार में जान फूंकने के लिए आज से मैदान में कूद रहे हैं.

आज नवादा के हिसुआ में पहली बार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ आरजेडी नेता तेजस्वी यादव मंच साझा कर चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं.

बिहार चुनाव में चुनावी प्रचार का आगाज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नवादा से किया उस दौरान उन्होंने कोरोना वायरस, भारतीय अर्थव्यवस्था, कृषि कानून और चीन के साथ होने वाले सीमा विवाद को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

देश में 50 हजार से ज्यादा दर्ज हुए कोरोना के नए मामले, 72 हजार स्वस्थ