Gujarat Exclusive > राजनीति > देश को कोरोना से बचाने का सिर्फ एक ही रास्ता पूर्ण लॉकडाउन, राहुल गांधी ने कहा- देरी से जा रही लोगों की जान

देश को कोरोना से बचाने का सिर्फ एक ही रास्ता पूर्ण लॉकडाउन, राहुल गांधी ने कहा- देरी से जा रही लोगों की जान

0
273

देश में बढ़ते कोरोना कहर के लिए विपक्ष मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है. Rahul Gandhi demands complete lockdown

दैनिक मामलों में दर्ज की जाने वाली भारी वृद्धि की वजह से अब कई राज्य सरकारों ने अपने स्तर पर लॉकडाउन लगाने का ऐलान कर रही हैं.

इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए अजीब बयान दिया है.

लॉकडाउन का विरोध करने वाले राहुल ने की पूर्ण लॉकडाउन की मांग

पिछले साल कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए लागू की गई देशव्यापी लॉकडाउन की जमकर आलोचना करने और मोदी के इस फैसले को एकतरफा फैसला करार दिया था.

लेकिन अब वही कांग्रेसी नेता राहुल गांधी संपूर्ण लॉकडाउन की पैरवी करते नजर आ रहे हैं. राहुल का कहना है कि कोरोना से देश के मासूम लोगों की मौत हो रही है.

इसलिए इसके प्रसार से बचने के लिए अब ‘फुल लॉकडाउन’ ही एकमात्रा रास्ता बचा है. Rahul Gandhi demands complete lockdown

बीते साल के लॉकडाउन को मृत्युदंड बताया था

गौरतलब है कि कोरोना की वजह से पिछले साल लगाए गए लॉकडाउन को लेकर राहुल गांधी ने हमला बोलते हुए कहा था कि अचानक किया गया लॉकडाउन देश के असंगठित वर्ग के लिए मृत्युदंड साबित हुआ है. Rahul Gandhi demands complete lockdown

इतना ही नहीं राहुल ने कोरोना वायरस को लेकर सरकार की तैयारियों और अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए उठाए जा रहे कदमों को लेकर भी सरकार पर हमला बोला.

केंद्र को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. Rahul Gandhi demands complete lockdown

राहुल गांधी ने बीते दिनों ट्वीट कर लिखा “केंद्र सरकार की फ़ेल नीतियों से देश में कोरोना की भयानक दूसरी लहर है और प्रवासी मज़दूर दोबारा पलायन को मजबूर हैं.

टीकाकरण बढ़ाने के साथ ही इनके हाथ में रुपय देना आवश्यक है- आम जन के जीवन व देश की अर्थव्यवस्था दोनों के लिए.

लेकिन अहंकारी सरकार को अच्छे सुझावों से ऐलर्जी है!”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2 करोड़ के पार, बीते 24 घंटों में दर्ज हुए 3.57 लाख नए केस