Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस के नेताओं के साथ राहुल गांधी की बैठक, नए अध्यक्ष के नाम पर जल्द लग सकती है मुहर

गुजरात कांग्रेस के नेताओं के साथ राहुल गांधी की बैठक, नए अध्यक्ष के नाम पर जल्द लग सकती है मुहर

0
248

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात कांग्रेस के नेताओं के साथ आज बैठक की. इस दौरान नए अध्यक्ष का चयन, राज्य में पार्टी संगठन और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया. मिल रही जानकारी के अनुसार कांग्रेस आलाकमान जल्द ही गुजरात के नए अध्यक्ष के नाम पर मंजूरी की मुहर लगा सकती है.

मिल रही जानकारी के अनुसार राहुल गांधी ने गुजरात कांग्रेस के नेताओं के साथ वन-टू वन बैठकर अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा की. बैठक में अमित चावड़ा, हार्दिक पटेल, परेश धानाणी, जिग्नेश मेवाणी, भरत सिंह सोलंकी सहति 25 से ज्यादा वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी के साथ होने वाली बैठक में अध्यक्ष की रेस में दो नाम सबसे आगे चल रहे हैं पहला है शक्तिसिंह गोहिल और दूसरा हार्दिक पटेल, इसकी जगह पर परेश धानाणी की जगह पर कांग्रेस विधायक दल की नेता के रूप में शैलष परमार को नियुक्त कर सकती है.

गौरतलब है कि स्थानिय निकाय चुनाव में कांग्रेस को मिली शर्मनाक हार के बाद अमित चावड़ा और विधानसभा में विपक्ष के नेता परेश धानाणी ने इस्तीफा दे दिया था. गुजरात के नवनियुक्त प्रभारी रघु शर्मा ने कार्यसमिति की बैठक के बाद विधायकों की राय लेकर आलाकमान को रिपोर्ट सौंप दी है. अब हाईकमान अंतिम फैसला लेगा कि गुजरात कांग्रेस का नया कैप्टन कौन होगा.

गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव कल, राहुल गांधी से मिलने दिल्ली पहुंच रहे कांग्रेसी नेता