Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी ने मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- सिर्फ अपनी इमेज बनाने में जुटे हैं PM

राहुल गांधी ने मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- सिर्फ अपनी इमेज बनाने में जुटे हैं PM

0
726

लद्दाख की गलवान घाटी में होने वाली हिंसा और चीन के साथ जारी विवाद के बाद से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं. ‘सत्य का सफर: राहुल गांधी के साथ’ वीडियो सीरीज की तीसरी कड़ी जारी कर आज एक बार फिर से उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है. और कहा कि वह सिर्फ अपनी इमेज बनाते में जुटे हैं.

वीडियो ट्वीट कर राहुल गांधी ने लिखा- पीएम मोदी 100 प्रतिशत अपनी इमेज को बनाने पर ध्यान दे रहे हैं और भारत की सभी बंधक बनाई जा चुकी संस्थाएं भी इसी काम को करने में व्यस्त हैं. एक व्यक्ति की इमेज राष्ट्रीय विजन का विकल्प नहीं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस वीडियो में चीन से निपटने के बारे में जानकारी दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि चीन को हमें हमारी गलतियां नहीं बतानी है. अगर वह हमारी कमजोरियों को पकड़ ली तो फिर गड़बड़ हो जाएगी.

 

राहुल गांधी चीन से संबंधों को लेकर इस वीडियो में बातचीत कर रहे हैं. उनसे सवाल किया जाता है कि भारत चीन से कैसे निपटा जा सकता है- इसका जवाब देते हुए राहुल कहते हैं कि पहली बात आप बगैर स्पष्ट दृष्टिकोण के चीन से नहीं निपट सकते और मैं केवल राष्ट्रीय दृष्टिकोण की बात नहीं कर रहा. मेरा मतलब अंतर्राष्ट्रीय दृष्टिकोण से है. बेल्ट एंड रोड, यह धरती की प्रकृति को ही बदलने का प्रयास है.

यह भी पढ़ें: अपनी छवि की चिंता में चीन के सामने हथियार डाल देंगे पीएम मोदी: राहुल गांधी

इससे पहले ट्रूथ विद राहुल गांधी के नाम से शुरू वीडियो सीरीज की दूसरी किस्त में राहुल गांधी ने कहा, ”सीमा विवाद एक सोची समझी रणनीति है भारत के प्रधानमंत्री पर दबाव बनाने के लिए.और वे एक बेहद खास तरीके से दबाव डाल रहे हैं. इसके लिए वे उनकी छवि पर हमला कर रहे हैं. उन्हें लगता है कि नरेंद्र मोदी केलिए प्रभावी राजनीज्ञ रहना मजबूरी है. उन्हें अपने 56 इंच की रक्षा करनी है. इसी विचार के साथ चीन हमला कर रहा है.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी घोटाला, केंद्रीय मंत्री शेखावत की बढ़ी मुश्किलें