Gujarat Exclusive > राजनीति > मैं मोदी से बिल्कुल भी नहीं डरता, वह हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं: राहुल गांधी

मैं मोदी से बिल्कुल भी नहीं डरता, वह हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं: राहुल गांधी

0
67

नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही ईडी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से कई दिनों तक पूछताछ करने के बाद अब जांच को आगे बढ़ाते हुए दिल्ली में स्थित हेराल्ड हाउस में यंग इंडियन के कार्यालय को सील कर दिया है और आदेश जारी किया है कि जांच पूरी होने के बाद ही ताला खुलेगा. ईडी की इस कार्रवाई से कांग्रेस भड़क गई है. इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने संसद पहुंचने के बाद कहा, ”मैं मोदी से बिल्कुल भी नहीं डरता. वे और मोर्चाबंदी कर सकते हैं लेकिन सत्य की मोर्चाबंदी नहीं की जा सकती है.

नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की ओर से की जा रही जांच के को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वह हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं. वह सोचते हैं कि हम पर थोड़ा सा दबाव डालकर हमें चुप करा लेंगे लेकिन हम चुप नहीं होने वाले. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जो कर रहे हैं वह लोकतंत्र के ख़िलाफ़ है हम उसके ख़िलाफ़ खड़े रहेंगे.

इस मामले को लेकर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि यह एक अनुचित कार्यवाही है और यह आभास देता है कि वास्तव में यह तानाशाही है और यह हम नहीं होने देंगे क्योंकि यह लोकतंत्र के लिए खतरा है. लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित भारतीय सरकार नेशनल हेराल्ड के ख़िलाफ़ वही कर रही है जो ब्रिटिश साम्राज्य ने उस समय किया था.

शशि थरूर ने मीडिया से बातचीत करते हुए आगे कहा कि ED का दुरुपयोग किया जा रहा है. कल यंग इंडिया के ऑफिस को सील कर दिया गया था. हमारे कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व अध्यक्षों और AICC के मुख्यालय के बाहर बैरिकेडिंग लगा दी गई थी. हालांकि बैरिकेडिंग बाद में हटा दी गई थी लेकिन प्रश्न यह उठता है कि यह लगाई क्यों गई थी?

‘हर घर तिरंगा’ अभियान पर राजनीति, राहुल गांधी ने बिना नाम लिए RSS को बताया ‘देशद्रोही संगठन’