Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी ने दी नए साल की शुभकामनाएं, गिरिराज बोले- पीएम मोदी के राज में पार्टी हार्ड

राहुल गांधी ने दी नए साल की शुभकामनाएं, गिरिराज बोले- पीएम मोदी के राज में पार्टी हार्ड

0
203

भारत में नए साल के जश्न के बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने अलग अंदाज में लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने नए साल (New Year) के मौके पर आंदोलनरत किसानों का जिक्र करते हुए बधाई दी. साथ ही राहुल गांधी ने नए साल पर उन लोगों को याद किया जिन्होंने हमारी रक्षा करते हुए अपना बलिदान दिया. उधर राहुल (Rahul Gandhi) के बधाई संदेश पर भाजपा ने गिरिराज सिंह ने व्यंग कसा है.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ट्वीट में लिखा, “जैसा कि नया साल शुरू हो गया है, हम उन लोगों को याद करते हैं, जिन्हें हमने खो दिया और उन लोगों का शुक्रिया करते हैं जो हमारी रक्षा कर रहे हैं और जिन्होंने हमारे लिए बलिदान दे दिया.”

 

यह भी पढ़ें: तृणमूल कांग्रेस का 23वां स्थापना दिवस आज, ममता बनर्जी ने कहा- हम संघर्ष पर अटल

उन्होंने आगे लिखा कांग्रेस के पूर्व महासचिव राहुल ने कहा, “मैं अपने हक के लिए लड़ रहे किसानों और मजदूरों के साथ दिल से हूं. सभी को नए साल की शुभकामनाएं”

बता दें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों विदेश यात्रा पर हैं. वह कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन (Farmers Protest) का समर्थन करते हुए कई बार सरकार की आलोचना कर चुके हैं.

गिरिराज सिंह ने कसा तंज

उधर बीजेपी सांसद औऱ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर उनकी चुटकी ली है. दरअसल राहुल गांधी भारत से बाहर हैं. वह इटली गए हुए हैं. उनके इटली टूर पर ही गिरिराज सिंह ने व्यंग कसा. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी.

राहुल गांधी के इसी ट्वीट को गिरिराज सिंह ने रिट्वीट करते हुए उनपर तंज कसा. गिरिराज सिंह ने लिखा, जब तक हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं तब तक आप निश्चिंत होकर घूम सकते हैं और एंजॉय कर सकते हैं. पार्टी हार्ड.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें