Gujarat Exclusive > राजनीति > पंजाब में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी, भाजपा ने पूछा- कहां हैं राहुल गांधी?

पंजाब में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी, भाजपा ने पूछा- कहां हैं राहुल गांधी?

0
260

बिहार की रहने वाली दलित से पंजाब में बलात्कार और हत्या की घटना सामने आई है. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है. भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की राजनैतिक रैलियों को लेकर सवाल खड़े किए हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javedkar) ने इस मामले को बेहद चौंकाने वाला करार दिया. वहीं वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने भी राहुल (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है.

पंजाब (Punjab) के होशियारपुर जिले में 6 साल की दलित लड़की के दुष्कर्म और हत्या की घटना को लेकर कांग्रेस को घेरा है. इसको लेकर साथ ही सवाल उठाया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को राजनीतिक रैलियों की बजाय पीड़ित परिवार से मुलाकात करनी चाहिए.

 

कहां हैं राहुल- प्रकाश जावड़ेकर

हत्या औऱ दुष्कर्म की यह घटना होशियारपुर के टांडा गांव का है. जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों राजस्थान (Rajasthan) और पंजाब (Punjab) में लगातार ऐसे अपराध सामने आए हैं. लेकिन महिलाओं के खिलाफ हुए ऐसे अपराधों पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोई संज्ञान नहीं लिया है. जबकि उन्हें पीड़ित परिवार के घर जाकर मुलाकात करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: बिहार में भाजपा की चुनावी तैयारियों को झटका, कोरोना की चपेट में आए देवेंद्र फडणवीस

ट्वीट फ्रेंडली नेता ने एक शब्द नहीं बोला- सीतारमण

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोलते हुए कहा कि ट्वीट फ्रेंडली नेता राहुल गांधी ने इस घटना पर एक शब्द नहीं बोला. उन्होंने राहुल पर तंज करते हुए कहा कि कोई ट्वीट नहीं, कोई नाराजगी नहीं और कोई पिकनिक नहीं. वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को जवाब देने के लिए सामने आना चाहिए था.

कांग्रेस ने हाथरस गैंगरेप पर उठाए थे सवाल

दरअसल यूपी के हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आक्रामक तेवर दिखाए थे. राहुल गांधी और उनकी बहन व कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने हाथरस जाकर पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की थी. राहुल-प्रियंका ने यूपी पुलिस की कड़ी पाबंदियों के बीच पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जद्दोजहद की थी. सड़क पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हंगामे और मामला राजनीतिक तूल पकड़ता देख योगी सरकार ने राहुल-प्रियंका समेत पांच नेताओं को हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने की अनुमति दी थी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें