Gujarat Exclusive > राजनीति > जवान टेंट में रहकर कर रहे चीन का मुकाबला, पीएम करोड़ों के जहाज में घुमते हैं: राहुल

जवान टेंट में रहकर कर रहे चीन का मुकाबला, पीएम करोड़ों के जहाज में घुमते हैं: राहुल

0
458

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार केंद्र सरकार को लेकर निशाना साधते रहे हैं. इसी कड़ी में राहुल ने पीएम मोदी को चीन के मुद्दे पर घेरा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने चीन सीमा पर जवानों के हालात पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

राहुल (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कहा, ”देश के जवान भयंकर सर्दी में साधारण टेंट में गुज़ारा करते हुए भी चीन के आक्रमण का डटकर मुक़ाबला करते हैं. जबकि देश के PM 8400 करोड़ के हवाई जहाज़ में घूमते हैं और चीन का नाम तक लेने से डरते हैं. किसे मिले अच्छे दिन?”

 

यह भी पढ़ें: करो या मरो के मुकाबले में आज होगी किंग्स से ‘रॉयल’ भिड़ंत

राहुल (Rahul Gandhi) ने एक खबर का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है. इसमें बीजेपी के पूर्व सांसद थुपस्तान चेवांग के कथित दावों के हवाले से कहा गया है कि चीनी सैनिकों ने भारतीय जमीन के कुछ हिस्सों पर कब्जा कर लिया है. साथ ही बीजेपी सांसद ने कथित तौर पर कहा है कि सर्दी में भारतीय जवान साधारण टेंट में गुजारा कर रहे हैं.

शिमला पहुंचे राहुल

मालूम हो कि बिहार में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सियासी रैलियां की. पहले चरण के चुनाव के बाद अब सियासी थकान मिटाने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शिमला पहुंचे हैं. यहां पर राहुल गांधी बहन प्रियंका वाड्रा (Priyanka Vadra) के घर छराबड़ा में आराम करेंगे. कांग्रेस सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी चंडीगढ़ से सड़क मार्ग के जरिये शुक्रवार को शिमला पहुंचे हैं. यहां पर वह छराबड़ा में बहन के घर पर रुकेंगे. हालांकि, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि राहुल गांधी कितने दिन शिमला में रुकेंगे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें