Gujarat Exclusive > यूथ > कोरोना की वजह से पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, राहुल गांधी ने व्यक्त किया शोक

कोरोना की वजह से पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, राहुल गांधी ने व्यक्त किया शोक

0
280
  • देश में कोरोना का बढ़ता जा रहा है आंतक
  • एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 साल की उम्र में निधन
  • कोरोना वायरस से संक्रमित पार्श्व गायक

कोरोना की वजह से भारतीय सिनेमा जगत के एक और दिग्गज की मौत हो गई. पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का आज इलाज के दौरान निधन हो गया है.

74 वर्षीय बालासुब्रमण्यम पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे. जिसके बाद उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कोरोना को मात देने के बाद एक बार फिर से उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी. जिसके बाद से उन्हे वेंटिलेटर के सपोर्ट पर रखा जा रहा था.

कोरोना से संक्रमित थे पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम

कोरोना की चपेट में आने के बाद उन्होंने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिय दी थी. 5 अगस्त को उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा था कि हल्का बुखार और जुकाम होने की वजह से मैने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था.

रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद मैं इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हो गया हूं.

लेकिन सिंबतर में उनके बेटे ने अपने पिता के स्वास्थ के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

यह भी पढ़ें: बिहार विधानसभा चुनावों का ऐलान, तीन चरणों में वोटिंग, 10 नवंबर को नतीजा

 

राहुल गांधी ने व्यक्त किया शोक

एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है. “श्री एस.पी. बालासुब्रमण्यम के निधन पर शोक संतप्त परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.

उनके गीतों ने कई भाषाओं में लाखों दिलों को छुआ.”

एसपी बालासुब्रमण्यम हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम के साथ ही साथ कई अन्य भाषाओं में सैकड़ो हिट गाने गाया था. उन्हे उनकी शानदार गायकी के लिए 2001 में पद्म भूषण ने नवाजा गया था.

उन्हे सलमान खान की आवाज के तौर पर जाना जाता था. सलमान के करियर के शुरुआती दिनों के सभी गाने उन्होंने गाये थे. इसके अलावा वह कई हिंदी फिल्मों के दिग्गजों के लिए गाने गए थे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कृषि बिल का विरोध करने वालों पर बरसे पीएम मोदी, गुमराह करने का लगाया आरोप