Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी का ट्वीट, ‘अस्पताल वार्ड में शव का पड़ा होना ‘सुशासन’ का पर्दाफाश’

राहुल गांधी का ट्वीट, ‘अस्पताल वार्ड में शव का पड़ा होना ‘सुशासन’ का पर्दाफाश’

0
356

बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण स्थिति बिगड़ती जा रही है. लोगों को अस्पताल में भर्ती होने के लिए लंबी लाइन लगानी पड़ रही है जबकि कई मीडिया रिपोर्टों में अस्पतालों की व्यवस्था की भी पोल खुलती नजर आई है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है.

कांग्रास नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार में कोरोना महामारी की स्थिति नाजुक है और राज्य सरकार के नियंत्रण से बाहर हो चुकी है. अस्पताल वार्ड में लावारिस शव का पड़े होना बिहार सरकार के ‘सुशासन’ का पर्दाफ़ाश करता है. राहुल गांधी ने बिहार में कोरोना वायरस से बिगड़ती हालत से जुड़ी खबर साझा करते हुए ये बातें कही.

केंद्रीय टीम ने किया था बिहार का दौरा

मालूम हो कि बिहार के अस्पतालों से कई ऐसे वीडियो आए हैं जो स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाते हैं. हाल ही में केंद्रीय टीम ने भी राज्य का दौरा किया. केंद्रीय टीम में शामिल सदस्यों ने कहा कि आने वाले समय में इस महामारी का प्रकोप और बढ़ सकता है, इसलिए अभी से इसके लिए तैयारी कर लेनी चाहिए.

राज्य में 27 हजार से ज्यादा मामले

उधर बिहार में रोजाना सैकड़ों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, बिहार में अब तक कोरोना के 27,646 मामलों की पुष्टि हुई है. इनमें से 217 लोगों की मौत हुई है. हालांकि 17,433 लोग ठीक हो चुके हैं और 9,996 मरीजों का इलाज चल रहा है. राज्य की राजधानी पटना सहित कई जिलों में स्थिति खराब होती जा रही है.

हम 2021 के चुनाव में बीजेपी को बंगाल से बाहर फेंक देंगे: ममता बनर्जी