Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी ने एक बार फिर से RSS पर साधा निशाना, असम को नागपुर वाले नहीं चलाएंगे

राहुल गांधी ने एक बार फिर से RSS पर साधा निशाना, असम को नागपुर वाले नहीं चलाएंगे

0
369

देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस आज अपना 135वें स्थापना दिवस का जश्न मना रही है. स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी देश के अलग-अलग हिस्सों में ‘संविधान बचाओ, भारत बचाओ’ के संदेश के साथ फ्लैग मार्च निकाल रही है. देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी विभिन्न कार्यक्रमों का भी आयोजन कर रही है. पार्टी की महासचिव प्रिंयका गांधी जहां उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोल रही हैं वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यम राहुल गांधी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी और आरएसएस पर बड़ा हमला बोला.

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा बयान दिया है. असम में एक रौली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कहा कि बीजेपी और आरएसएस को असम का इतिहास, भाषा, संस्कृति पर आक्रमण नहीं करने देंगे. असम को नागपुर नहीं चलाएगा. असम को आरएसएस के चड्डी वाले नहीं चलाएंगे. असम को असम की जनता चलाएगी.

गौरतलब हो कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर सबसे पहले असम में विरोध प्रदर्शन शुरु हुआ था जिसके बाद इस कानून को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है. सरकार पर हमला जारी रखते हुए राहुल ने आगे कहा सीएए और एनआरसी के जरिए सरकार गरीबों को लाइन में खड़ा करना चाहती है और अपने 15 उद्योगपति दोस्तों की मदद करना चाहती है.