Gujarat Exclusive > राजनीति > कोरोना वायरस को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल से हुई गलती, हटाना पड़ा ट्वीट

कोरोना वायरस को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल से हुई गलती, हटाना पड़ा ट्वीट

0
216

कोरोना वायरस का प्रकोप चीन से निकलकर अब दुनिया के दूसरे देशों में भी पैर पसारने लगा है. इस घातक वायरस की वजह से अब तक हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. भारत में भी कोरोना वायरस के कई मामले देखने को मिले हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े नेता इसको लेकर अपनी चिंता जता चुके हैं. इसी कड़ी में कोरोना पर सरकार को निशाना साधते हुए राहुल गांधी से जम्मू कश्मीर को लेकर एक बड़ी चूक हो गई. इसकी वजह से उन्हें अपना ट्वीट हटाना पड़ा गया.

कोरोना वायरस को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि कोरोना वायरस हमारे लोगों और हमारी अर्थव्यवस्था के लिए एक अत्यंत गंभीर खतरा है. मेरी समझ से सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है. समय पर कार्रवाई महत्वपूर्ण है.

हालांकि राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ ही एक नक्शा भी दर्शाया था. इस नक्शे में ऐसे देशों के बारे में बताया गया था जो देश कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके थे. लेकिन बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के रिप्लाए के बाद राहुल गांधी को ट्वीट के साथ पोस्ट की गई तस्वीर डिलीट करनी पड़ गई. अमित मालवीय ने सवाल किया, ‘आप बार-बार ऐसे मानचित्र का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं, जो एक विकृत जम्मू-कश्मीर को दर्शाता है?’