Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा- सोशल मीडिया नहीं, कोरोना से निपटने पर ध्यान देने की जरूरत

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा- सोशल मीडिया नहीं, कोरोना से निपटने पर ध्यान देने की जरूरत

0
541

कोरोना वायरस का खौफ भारत में भी बढ़ता जा रहा है. इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के बहाने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री कार्यालय को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा है कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मजाक कर भारत का समय बर्बाद करना बंद कीजिए. भारत आपातकाल से गुजर रहा है. अभी कोरोना वायरस भारत के लिए चुनौती बना है, जिससे निपटने पर ध्यान देना चाहिए.

मालूम हो कि दिल्ली सहित उत्तर प्रदेश के दो जिलों में कोरोना के नए मामले सामने आए हैं जिससे देश में इसके संक्रमण के बढ़ने का खतरा बढ़ता जा रहा है. कोरोना वायरस से नोएडा और आगरा में भी दहशत फैली है. दरअसल, इटली से लौटे संक्रमित के संपर्क 13 लोग आए थे. इन सबमें लक्षण मिले है. इनमें से 6 को दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था. बाकी बचे 7 संदिग्धों को भी दिल्ली लाया गया और आइसोलेशन में रखा गया है. इसके अलावा नोएडा में पांच लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है.

 

एक अन्य ट्वीट में राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि जीवन में कई पल ऐसे भी आते हैं जब देश अपने नेताओं को परखता है. एक सच्चे नेता का पूरा ध्यान सामूहिक संकट से निपटने पर होता है. कोरोना वायरस का असर भारत और भारतीय अर्थव्यवस्था पर भी पड़ सकता है.

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना वायरस हमारी जनता के लिए बेहद गंभीर खतरा है. यह हमारी अर्थव्यवस्था के लिए भी खतरनाक है. मुझे लगता है कि इस बीमारी की गंभीरता पर सरकार का ध्यान नहीं है. समय से एक्शन न लेना खतरनाक साबित हो सकता है.

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना वायरस और संदिग्धों के सामने आने के बाद कहा कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है. हमें साथ मिलकर काम करने की जरूरत है. कुछ छोटे लेकिन महत्वपूर्ण कदम उठाकर हम अपनी सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं.

सीएए के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र की मानवाधिकार कमिश्नर पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, भारत ने कहा- ये हमारा आंतरिक मामला