Gujarat Exclusive > राजनीति > देश में कोरोना के बढ़ते मामले पर राहुल गांधी का तंज, क्या भारत अच्छी स्थिति में है?

देश में कोरोना के बढ़ते मामले पर राहुल गांधी का तंज, क्या भारत अच्छी स्थिति में है?

0
1340

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कल एक प्रोग्राम में कहा था कि भारत कोरोना के खिलाफ सफल लड़ाई लड़ रहा है और इसकी गवाह पूरी दुनिया बन रही है. उनके इस बयान के एक दिन बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के जरिए एक बार फिर से देश में बढ़ते कोरोना मामले को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा है.

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि क्या कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत अच्छी स्थिति में है? उन्होंने इस मौके पर एक ग्राफ भी साझा किया जिसमें भारत और अन्य देशों का कोरोना का तुलनात्मक अध्यन शामिल है.

गौरतलब हो कि राहुल गांधी का ये बयान ऐसा वक्त पर आया है जब देश के गृह मंत्री दावा कर रहे हैं कि भारत कोरोना के खिलाफ सफल लड़ाई लड़ रहा है. लेकिन देश में कोरोना के बढ़ते मामले हर दिन नए रिकोर्ड बना रहे हैं.

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आकड़ों के मुताबिक देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 28,701 नए मामले दर्ज किए गए हैं. जबकि इस वायरस की वजह से 500 लोगों की मौत हुई है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी आकड़ों के मुताबिक देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 8,78,254 हो गई है. जिसमें से 3,01,609 एक्टिव मामले हैं, वहीं 5,53,471 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं. बीते 24 घंटों में कोरोना की वजह से 500 लोगों की मौत हुई है जिसके बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 23,174 हो चुकी है.

पुलिस की गिरफ्त में स्टैंड अप कॉमेडियन को रेप की धमकी देने वाला