Gujarat Exclusive > राजनीति > PM मोदी के मन की बात पर राहुल गांधी का तंज, कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?

PM मोदी के मन की बात पर राहुल गांधी का तंज, कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?

0
868

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीन के साथ जारी गतिरोध पर पहली बार मन की बात के जरिय देश को संबोधित किया. उन्होंने देश को संबोधित करते हुए चीन को जवाब देते हुए कहा कि लद्दाख में भारत की भूमि पर, आंख उठाकर देखने वालों को करारा जवाब मिला है. भारत, दोस्ती भी निभाना जानता है और आंख में आंख डालकर देखना और उचित जवाब देना भी जानता है. पीएम मोदी के इस बयान पर राहुल गांधी का जवाब आया है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के मन की बात संबोधन के बाद अपने ट्वीटर पर लिखा कि कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?

राहुल गांधी इससे पहले लद्दाख की गलवान घाटी में होने वाली हिंसक झड़प के बाद से लगातार पीएम मोदी को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहे हैं. वह लगातार केंद्र पर हमला बोल कर देश को गुमहार करने और सच्चाई को छुपाने का आरोप लगा रहे हैं. इतना ही नहीं राहुल गांधी इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा था कि हमारे जवानों को बिना हथियार के किसने भेजा और क्यों भेजा? और इसका जिम्मेदार कौन है.

कोरोना संकटकाल और चीन से जारी गतिरोध के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपने कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए देश को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना महामारी पर बातचीत करते हुए कहा देश के पूर्वी छोर पर तूफान, देश के किसान भाई टिड्डी दल के आतंक से परेशान हैं. इतना ही नहीं देश के कई हिस्सों में लगातार छोटे-छोटे भूकंप आ रहे हैं. इतना नहीं पड़ोसी देश के साथ सीमा पर जारी गतिरोध से भी देश निपट रहा है.

भारत दोस्ती निभाना भी जानता है और आंख में आंख डालकर जवाब देना भी: PM मोदी