Gujarat Exclusive > राजनीति > राजस्थान ऑडियो टेप कांड, कांग्रेस ने मांगा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का इस्तीफा

राजस्थान ऑडियो टेप कांड, कांग्रेस ने मांगा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का इस्तीफा

0
667

राजस्थान में जारी सियासी हंगामा अब नया मोड़ ले रही है. कांग्रेस और भाजपा के बीच होने वाला आरोप-प्रत्यारोप अब सीबीआई जांच तक पहुंच गया है. टेप कांड की जांच भाजपा सीबीआई से कराने की मांग कर रही है. वहीं कांग्रेस इस मामले को लेकर भाजपा और सीबीआई दोनों पर सवाल खड़ा कर रही है. इस बीच कांग्रेस ने केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के इस्तीफे की मांग की है.

कथित ऑडियो टेप कांड को लेकर जयपुर पहुंचे कांग्रेस नेता अजय माकन ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने राजस्थान की चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश की है. इस मामले की जांच चल रही इसलिए उन्होंने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए उनके ऐसा नहीं करने जांच प्रभावित होगी. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि गजेंद्र सिंह दावा कर रहे हैं कि उनका ऑडियो नहीं है तो उन्हे अपनी आवाज का नमूना देना चाहिए और जांच पूरी होने तक पद से हट जाना चाहिए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए माकन ने कहा कि जिस तरीके से इन दिनों जनता के द्वारा चुनी हुई सरकार को लगातार गिराने की कोशिश की जा रही है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो एक दिन ऐसा आ जाएगा कि लोग वोट डालने जाने से पहले सोचेंगे कि हम वोट डालने तो जा रहे हैं लेकिन धनबल का इस्तेमाल कर हमारी सोच और हमारी ताकत को सियासी पार्टियां बदल दे रही हैं तो हम वोट डालने क्यों जाए.

गौरतलब हो कि इस मामले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भाजपा पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और पुलिस मामले की निष्फक्षता से जांच कर रही है तो फिर भाजपा इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग क्यों कर रही है. उन्होंने तंज सकते हुए कहा कि क्या मामले को लेकर क्लीनचिट देने के लिए ही भाजपा सीबीआई से जांच कराने की मांग की जा रही है.

दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुराना वीडियों शेयर कर कसा तंज